सलमान की उंगलियों पर नाचेंगे 'बिग बॉस 11' के सभी कंटेस्टेंट

कोरियोग्राफर और अभिनेता सलमान युसूफ खान ने कहा कि वह 'बिग बॉस 11' के फिनाले में नाचने वाले कार्यो के निर्देशन की पूरी प्रक्रिया का लुत्फ उठा रहे हैं।

  |   Updated On : January 13, 2018 10:33 PM
सलमान युसूफ खान (फोटो-इंस्टाग्राम)

सलमान युसूफ खान (फोटो-इंस्टाग्राम)

मुंबई:  

कोरियोग्राफर और अभिनेता सलमान युसूफ खान ने कहा कि वह 'बिग बॉस 11' के फिनाले में नाचने वाले कार्यो के निर्देशन की पूरी प्रक्रिया का लुत्फ उठा रहे हैं। बिग बॉस फिनाले रविवार को होगा।

सलमान ने कहा, 'बिग बॉस एक बड़ा मंच है और मैं 11वें सीजन के फिनाले में नाचने वाले कार्यो के निर्देशन की पूरी प्रक्रिया का लुत्फ उठा रहा हूं। मैंने विचार के हिस्से पर घर के सभी प्रतियोगियों की मदद के साथ बहुत मेहनत की है, हम निश्चित रूप से दर्शकों का मनोरंजन करने में सफल रहेंगे।'

उन्होंने कहा, 'मैंने पूरे सीजन को देखा है, जिसमें मैंने हर प्रतियोगी के व्यवहार उनकी विशेषताओं और एक दूसरे के साथ समीकरण पर गौर किया है। काफी अच्छा लग रहा है कि लोग इसे आगे देख रहे हैं।'

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान द्वारा होस्ट किए जा रहे 'बिग बॉस 11' का प्रसारण कलर्स टीवी पर किया जा रहा है। शीर्ष के चार प्रतियोगियों में हिना खान, विकास गुप्ता, पुनीश शर्मा और शिल्पा शिंदे शामिल हैं।

बिग बॉस के घर से बेघर हो चुकी अर्शी खान, हितेन तेजवानी, लव त्यागी और प्रियांक शर्मा  शो के फाइनल इंवेंट के लिए वापस आएंगे।

और पढ़ें: Bigg Boss 10 के विनर मनवीर गुर्जर ने कहा, चाहता हूं विकास गुप्ता 'बिग बॉस' फिनाले जीते

First Published: Saturday, January 13, 2018 09:39 PM

RELATED TAG: Bigg Boss 11, Salaman Yusuf Khan, Big Boss 11 Grand Finale,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो