logo-image

निक जोनस को लेकर भूमि पेडनेकर ने कहा कुछ ऐसा कि जल-भुन सकती हैं प्रियंका चोपड़ा

भूमि जल्द ही सोनचिड़िया में नजर आएंगी. 8 फरवरी को रिलीज हो रही इस फिल्म में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में नजर आएंगे.

Updated on: 29 Jan 2019, 10:41 AM

नई दिल्ली:

करण जौहर के फेमस सेलिब्रेटी चैट शो में अब तक कई स्टार्स मेहमान बनकर आ चुके हैं. जहां ये सितारे अपने दिल की बात लोगों से शेयर करते दिखाई दे रहे हैं. हाल ही में करण के इस शो में मेहमान बनकर भूमि पेडनेकर और राजकुमार राव पहुंचे. शो के दौरान दोनों ही स्टार्स ने कई चौका देने वाले मजेदार खुलासे किए. लेकिन इस बीच भूमि पेडनेकर ने एक ऐसी बात कही जिसे सुनकर प्रियंका चोपड़ा चौक सकती हैं.

दरअसल, 'कॉफी विद करण' में करण जौहर ने भूमि पेडनेकर से पूछा कि वह किस एक्ट्रेस के पति को डेट करना चाहती हैं। इसका जवाब देते हुए भूमि ने कहा- 'मैं प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस को डेट करना चाहूंगी। वह बहुत अच्छे हैं। उनका गाना सुनते ही मैं बड़ी हुई हूं। भूमि यहीं नहीं रुकी उन्होंने कहा कि वह अनुष्का शर्मा के पति विराट कोहली को भी डेट करना चाहती हैं.

वहीं करण के इस सवाल पर राजकुमार राव ने दीपिका पादुकोण को डेट करने की इच्छा जाहिर की.

बता दें कि भूमि जल्द ही सोनचिड़िया में नजर आएंगी. 8 फरवरी को रिलीज हो रही इस फिल्म में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में नजर आएंगे. वहीं राजकुमार राव एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा में सोनम कपूर और अनिल कपूर के साथ नजर आएंगे. कंगना रनौत के साथ 'मेंटल है क्या' फिल्म में नजर आएंगे। इस फिल्म के कई पोस्टर्स आ चुके हैं