logo-image

क्या नकली ऑडिशन देकर 'दम लगा के हईशा' के लिए सलेक्ट हुई थीं भूमि पेडनेकर

भूमि ने स्टार वर्ल्ड पर प्रसारित होने वाले शो 'कॉफी विद करण' के एक एपिसोड में बॉलीवुड में अपनी शुरुआत के बारे में बात की.

Updated on: 27 Jan 2019, 04:08 PM

नई दिल्ली:

अभिनेत्री भूमि पेडनेकर का कहना है कि ऐसा नहीं है कि वह यूं ही अचानक बॉलीवुड का हिस्सा बन गईं, वह हमेशा से एक अभिनेत्री ही बनना चाहती थीं. भूमि ने कहा, "मैं हमेशा से कलाकार बनना चाहती थी." उन्होंने बताया कि उन्होंने बहुत ही कम उम्र से काम करना शुरू कर दिया था और उन्हें विश्वास था कि आखिरकार वह ऐसा करने में कामयाब रहेंगी.

फिल्मों में प्रयास करने से पहले, भूमि यश राज फिल्म्स (वाईआरएफ) के कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा की सहायक थीं. यश राज फिल्म्स ने 'दम लगा के हईशा' का निर्माण किया था जिससे भूमि बतौर अभिनेत्री चर्चा में आईं.

View this post on Instagram

Madness 😜 with @karanjohar & @rajkummar_rao on #koffeewithkaran tonight on @starworldindia @hotstar

A post shared by Bhumi Pednekar (@bhumipednekar) on

भूमि ने स्टार वर्ल्ड पर प्रसारित होने वाले शो 'कॉफी विद करण' के एक एपिसोड में बॉलीवुड में अपनी शुरुआत के बारे में बात की. उन्होंने कहा, "जैसे ही यह स्क्रिप्ट आई, मुझे नहीं पता था कि वे मेरा ऑडिशन ले रहे थे." वह नकली ऑडिशन के लिए सहमत हो गई. उन्होंने कहा, "शानू ने मुझे करने के लिए चार दृश्य दिए और मैंने उन सभी को किया और ऑडिशन हुआ."

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है जब 'दम लगा के हईशा' के मेरे निर्देशक शरत कटारिया को मेरा काम पसंद आया, तो उन्होंने मुझसे कहा कि ओह! तुम्हें पता है क्या, यह एक नकली ऑडिशन नहीं था. हम वास्तव में आपका ऑडिशन ले रहे थे."

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो भूमि इस साल कई फिल्मों में नजर आएंगी. वह अलंकृता श्रीवास्तव के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे' में नजर आएंगी तो इसके अलावा वह अभिषेक चौबे की 'सोनचिरैया' में भी नजर आएंगी, जिसमें सुशांत सिंह राजपूत और मनोज बाजपेयी हैं. 8 फरवरी 2019 को रिलीज हो रही सोनचिड़िया में पुलिस ऑफिसर के रोल में आशुतोष राणा भी हैं.

(इनपुट आईएएनएस से)