'सोनचिरैया' के बाद अब ‘डॉली, किट्टी और वो चमकते सितारे’ में भी नजर आएंगी भूमि पेडनेकर, जानिए कैसी है कहानी!

अलंकृता श्रीवास्तव द्वारा निर्देशित फिल्म में कोंकणा सेन शर्मा भी हैं.

News State Bureau  |   Updated On : January 14, 2019 10:01 AM

नई दिल्ली:  

अपने दमदार अभिनय से बॉलीवुड में पहचान बना चुकीं एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म 'डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे' की शूटिंग पूरी कर ली है. फिल्म में किट्टी की भूमिका निभा रहीं भूमि ने ट्वीट किया कि वह इस ऑनस्क्रीन किरदार को बहुत याद करेंगी.

भूमि ने लिखा, "वह प्यार और आशा से भरे पागलपन के सपने देखने वालों में से है. वह अजीब है.. बहुत अजीब है, प्यार में उसका विश्वास और बेहतर करने की उसकी महत्वाकांक्षा गजब है. यह एक ऐसा किरदार है, जिसे निभाने में मुझे बहुत मजा आया. कोई संकोच और भय नहीं हुआ. किट्टी में तुम्हें याद करूंगी."

अलंकृता श्रीवास्तव द्वारा निर्देशित फिल्म में कोंकणा सेन शर्मा भी हैं. इसमें वह डॉली की भूमिका में हैं.भूमि ने इस यात्रा को 'अविस्मरणीय' बनाने के लिए फिल्म के कलाकारों और पूरी टीम का धन्यवाद भी दिया.

बता दें कि अलंकृता की इस नई फिल्म में भूमि पेडनेकर के साथ कोंकणा सेन शर्मा मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी. वैसे कोंकणा से पहले अलंकृता ने अपनी फिल्म के लिए विद्या बालन को अप्रोच किया था लेकिन कुछ वजहों के चलते वो इस फिल्म को साइन नहीं कर पाईं. ऐसी खबरें आ रही हैं कि ये फिल्म दो हम उम्र महिलाओं की कहानी होगी, जो ग्रेटर नोएडा में रहती हैं.

वह इसके अलावा अभिषेक चौबे की 'सोनचिरैया' में भी नजर आएंगी, जिसमें सुशांत सिंह राजपूत और मनोज बाजपेयी हैं. 8 फरवरी 2019 को रिलीज हो रही सोनचिड़िया में पुलिस ऑफिसर के रोल में आशुतोष राणा भी हैं. 

First Published: Monday, January 14, 2019 09:51 AM

RELATED TAG: Bhumi Pednekar, Dolly Kitty Woh Chamakte Sitare, Lipstick Under My Burkha, Konkona Sensharma, Alankrita Shrivastava,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें
Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो