Bhojpuri Cinema: यहां देखें भोजपुरी फिल्मों की टॉप 5 एक्ट्रेस, फैंस हैं दीवाने

जिन्होंने न केवल अपनी एक्टिंग के दम पर एक अलग मुकाम बनाया है, बल्कि आज वह भोजपुरी सिनेमा में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेस की लिस्ट में भी शामिल हैं।

  |   Updated On : September 11, 2018 03:49 PM
आम्रपाली दुबे

आम्रपाली दुबे

नई दिल्ली:  

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की दिग्गज एक्ट्रेस की लिस्ट यूं तो काफी लंबी है। पर हम आपको बता रहें है कौन हैं भोजपुरी सिनेमा की टॉप 5 अदाकारा। जिन्होंने न केवल अपनी एक्टिंग के दम पर एक अलग मुकाम बनाया है, बल्कि आज वह भोजपुरी सिनेमा में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेस की लिस्ट में भी शामिल हैं।


अंजना सिंह

अंजना सिंह

भोजपुरी फिल्मों का वह नाम जिसने लोगों के दिलों पर राज किया है। इन्होंने अब तक अपने फिल्मी करियर में कुल 17 फिल्में की हैं। वह बॉलीवुड में आइटम सॉन्गस करती हैं, शायद इस वह बॉलीवुड अपनी एंट्री का जरिया मानती हों।

आम्रपाली दुबे

आम्रपाली दुबे

टीवी से अपने करियर की शुरुआत करने वाली आम्रपाली को भोजपुरी फिल्मों में अपना पहला ब्रेक निरहुआ की फिल्म निरहुआ हिन्दुस्तानी में मिला। यह भोजपुरी फिल्मों में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेस हैं।

रानी चटर्जी

रानी चटर्जी

यूपी में यह सबसे प्रचलित चेहरों में से एक हैं। रानी ने भोजपुरी सिनेमा को कई आइटम सोन्ग्स दिए हैं। 'इन्सपेक्टर एंड चांदनी' इनकी बेहतरीन फिल्मों में शामिल है।

गार्गी पंडित

गार्गी पंडित

भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेस और भोजपुरी बेबी डॉल के नाम से फेमस गार्गी पंडित उर्फ प्रियंका पंडित एक जाना माना चेहरा हैं। अपने एक्टिंग के हुनर से उन्होंने अपनी अलग पहचान बनाई है यहीं कारण हो कि उनके इनते फैंस हैं। यह सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भोजपुरी एक्ट्रेस में शामिल हैं।

काजल राघवानी

काजल राघवानी

काजल हमेशा से अपनी खुबसूरती के लिए पॉपुलर रही हैं। उनकी हालिया रिलीज फिल्मों में पटना से पाकिस्तान शामिल है। यह फिल्म भोजपुरी सिनेमा में अब तक की सबसे बड़ी हिट साबित हुई है।

First Published: Tuesday, September 11, 2018 02:40 PM

RELATED TAG: Bhojpuri Cinema, Bhojpuri Actresses, Amarapali Dubey, Rani Chatterjee, Anjana Singh, Priyanka Pandit, Kajal Raghwani,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो