logo-image

भोजपुरी एक्ट्रेस पूनम दुबे ने लगाया ऐश्वर्या राय के 'कजरा रे' पर ठुमका

रानी मुखर्जी अमिताभ और अभिषेक बच्चन की साल 2005 में आई फिल्म 'बंटी और बबली' में ऐश्वर्या राय ने 'कजरा रे' गाने पर आइटम नंबर किया था।

Updated on: 10 Aug 2018, 09:48 AM

मुंबई:

भोजपुरी एक्ट्रेस पूनम दुबे को सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। अक्सर ही वह अपने डांस और एक्टिंग के वीडियो अपलोड करती रहती है। पूनम दुबे के फैन फॉलोइंग की संख्या भी अच्छी खासी है। हाल ही में उन्होंने ऐश्वर्या राय के गाने 'कजरा रे' पर डांस का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया, जो उनके फैंस के बीच वायरल हो गया है।

रानी मुखर्जी अमिताभ और अभिषेक बच्चन की साल 2005 में आई फिल्म 'बंटी और बबली' में ऐश्वर्या राय ने 'कजरा रे' गाने पर आइटम नंबर किया था। पूनम दुबे ने इस गाने को इमिटेट करते हुए अपने डांस का हुनर दिखाया। इस वीडियो पर कुछ घंटों के भीतर ही पूनम को 3 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके है।

पूनम दुबे भोजपुरी इंडस्ट्री की उन अभिनेत्रियों में आती है जिनकी अदाओं पर फैंस दीवाने हो उठते है। चना जोर गरम, हम है लुटेरे, मोहब्बत, रंगदारी टैक्स, बहुरानी, हम है जोड़ी नं.1, द रियल इंडियन मदर, ये मोब्बतें, इंतकाम, जानम, घुस के मारब, हमार फर्ज, बाबा रंगीला जैसी फिल्मों में पूनम अपने अभिनय और डांस के हुनर बिखेर चुकी है।

इसे भी पढ़ें: 'हंस मत पगली कांवड़ गिर जाएगा...' ने तोड़े रिकार्ड, हुआ वायरल

पूनम के आइटम नंबर भोजपुरी सिनेमा में खासे पापुलर माने जाते है।