logo-image

बंगाली एक्ट्रेस रीता कोइराला का हुआ निधन, कैंसर से जूझ रही थीं

रीता कोइराला 1999 में रितुपर्णा घोष की फिल्म 'असुख' में भी नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा उन्होंने अपर्णा सेन की 'पारोमितार एकदिन' और अंजन दत्त की फिल्म 'दत्त वर्सेज दत्त' में भी काम किया है।

Updated on: 20 Nov 2017, 02:22 PM

मुंबई:

बंगाली एक्ट्रेस रीता कोइराला का 58 साल की उम्र में सोमवार को निधन हो गया। वह पिछले कुछ समय से कैंसर की बीमारी से जूझ रही थीं। उनके निधन की जानकारी घरवालों ने दी। सीएम ममता बनर्जी ने ट्वीट कर रीता की मृत्यु पर शोक जताया है।

रीता कोइराला 1999 में रितुपर्णा घोष की फिल्म 'असुख' में भी नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा उन्होंने अपर्णा सेन की 'पारोमितार एकदिन' और अंजन दत्त की फिल्म 'दत्त वर्सेज दत्त' में भी काम किया है। इन दिनों वह 'राखी बंधन' और 'स्त्री' टीवी सीरियल में काम कर रही थीं।

ये भी पढ़ें: इस शख्स से शादी करेंगी दीपिका पादुकोण! सलमान ने कहा- नहीं चलेगी

जानकारी के मुताबिक, रीता को दो महीने पहले पता चला कि उन्हें लीवर कैंसर है। जिसके बाद उन्होंने इलाज कराना शुरू कर दिया। निधन से एक हफ्ते पहले वह कीमोथेरेपी कराकर घर लौटी थीं, लेकिन अचानक तबियत बिगड़ने की वजह से उन्हें फिर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।

सीएम ममता बनर्जी ने रीता की मृत्यु पर शोक जताया। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, 'इस प्रतिभाशाली अभिनेत्री की बहुत कम समय में मौत हो गई। उनके घरवालों, मित्रों और फैंस के प्रति गहरी संवेदना है।'

ये भी पढ़ें: 'पद्मावती' को झटका, सेंसर बोर्ड ने ठुकराई फिल्म मेकर्स की गुजारिश