logo-image

फ्लैट में पंखे से लटका मिला बंगाली एक्ट्रेस बितस्ता साहा का शव, कटी हुई थी कलाई, जांच में जुटी पुलिस

शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही मामला स्पष्ट हो सकेगा।

Updated on: 08 Feb 2017, 01:57 PM

नई दिल्ली:

बंगाली एक्ट्रेस बितस्ता सालिनी साहा का शव मंगलवार को उनके कोलकाता स्थित फ्लैट में पंखे से लटका पाया गया। पुलिस का कहना है कि अभिनेत्री की कलाई की नस कटी पाई गई है। फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही मामला स्पष्ट हो सकेगा।

जानकारी के मुताबिक, बांग्ला फिल्मों में काम करने वाली अभिनेत्री बितस्ता साहा दो दिनों से अपनी मां का फोन नहीं उठा रही थी। जब उनकी मां फ्लैट पर आई तो बितस्ता ने दरवाजा नहीं खोला। कई बार खटखटाने के बाद भी जवाब नहीं मिलने पर उन्होंने पड़ोसियों और पुलिस को सूचना दी। जब पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो देखा कि अभिनेत्री का शव छत से लटक रहा था। अभिनेत्री फ्लैट पर अकेले रहती थी।

ये भी पढ़ें: 'गाजी' के लिए 18 दिन तक पानी के अंदर थे राणा दग्गुबाती, कहा- सूरज की रोशनी देखने को तरस गया

कोलकाता पुलिस का कहना है कि मामला आत्महत्या का लग रहा है। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। वहीं, बितस्ता के फेसबुक प्रोफाइल का मुआयना भी किया गया। उनके कई स्टेटस डिप्रेशन भरे थे। यही नहीं, एक पोस्ट में जान तक देने की बात लिखी थी। पुलिस बितस्ता के फोन रिकॉर्ड की भी जांच कर रही है।

बितस्ता ने फेसबुक पर आखिरी पोस्ट 24 जनवरी को किया था। वहीं 20 दिसंबर में उन्होंने एक पोस्ट में लिखा था, 'दुख मिले या आराम, तुम्हें इससे कोई मतलब नहीं।' अगले ही दिन बितस्ता ने एक और पोस्ट किया। जिसमें लिखा था, 'तुम मेरा दर्द कभी नहीं समझोगे।'

ये भी पढ़ें: नोएडा के 3700 करोड़ ठगी मामले में सनी लियोनी से पूछताछ कर सकती है पुलिस!