'बत्ती गुल मीटर चालू' का ट्रेलर आउट, श्रद्धा कपूर के केस में उलझे शाहिद और यामी गौतम

'बत्ती गुल मीटर चालू' के ट्रेलर में शाहिद कपूर और यामी दोनों वकील की भूमिका में नजर आ रहे है। वहीं श्रद्धा कपूर काफी हैरान परेशान है। फिल्म 21 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

  |   Updated On : August 10, 2018 01:17 PM
 'बत्ती गुल मीटर चालू' का ट्रेलर आउट

'बत्ती गुल मीटर चालू' का ट्रेलर आउट

मुंबई :  

बिजली की समस्या पर आधारित शाहिद कपूर, यामी गौतम और श्रद्धा कपूर की फिल्म  'बत्ती गुल मीटर चालू' का ट्रेलर आउट हो गया है। उत्तराखंड की पृष्ठभूमि पर बनी इस फिल्म की कहानी एक ऐसी व्यक्ति पर आधिरत है जो बिजली कटौती के चलते आत्महत्या कर लेता है। 

'बत्ती गुल मीटर चालू' के ट्रेलर में शाहिद कपूर और यामी दोनों वकील की भूमिका में नजर आ रहे है। वहीं श्रद्धा कपूर बिजली के गलत बिल को ना चुका पाने के कारण दोस्त के आत्महत्या कर लेने से काफी परेशान है। कॉमेडी से शुरू हुई इस फिल्म का ट्रेलर सामाजिक मुद्दे की ओर ध्यान खींचने लगता है। फिल्म में शाहिद कपूर के डॉयलॉग काफी प्रभावशाली है। शुरूआत में जो आपके चेहरे पर हंसी ला देंगे वही आपको गलत बिल की समस्या जैसे गंभीर मुद्दे पर आपको सोचने के लिए मजबूर कर देगा। 

फिल्म 21 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। 

इसे भी पढ़ें: मनीषा कोइराला ने शेयर की अपनी पहली किताब 'द बुक ऑफ अनटोल्ड स्टोरीज' की झलक

कुछ मिनटों में ही 'बत्ती गुल मीटर चालू' के ट्रेलर को 95 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके है। इस फिल्म में लंबे समय बाद फरीदा जलाल भी नजर आने वाली है।  'बत्ती गुल मीटर चालू' का निर्देशन शेष नारायण सिंह और नितिन चंद्रचुद  ने किया है। इसके निर्माता भूषण कुमार है। 

First Published: Friday, August 10, 2018 12:53 PM

RELATED TAG: Shahid Kapoor, Batti Gul Meter Chalu, Kajol, Diljeet Dosanj,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो