शाहिद कपूर ने कहा 'बत्ती गुल मीटर चालू' के निर्देशक श्री नारायण सिंह शानदार व्यक्ति

नारायण सिंह के बारे में पूछे जाने पर शाहिद ने कहा, 'वह शानदार हैं। मुझे बहुत खुशी है कि मुझे उनके साथ काम का मौका मिला और आगे भी उनके साथ काम करने की उम्मीद है।'

  |   Updated On : August 11, 2018 03:12 PM
'बत्ती गुल मीटर चालू' की टीम

'बत्ती गुल मीटर चालू' की टीम

मुंबई:  

फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' के निर्देशक श्री नारायण सिंह के साथ काम कर चुके शाहिद कपूर का कहना है कि वह कमाल के निर्देशक हैं और भविष्य में भी उनके साथ काम करना पसंद करेंगे। शाहिद ने शुक्रवार को 'बत्ती गुल मीटर चालू' के ट्रेलर लॉन्च के बाद प्रशंसकों के सवालों के जवाब दिए।

नारायण सिंह के बारे में पूछे जाने पर शाहिद ने कहा, 'वह शानदार हैं। मुझे बहुत खुशी है कि मुझे उनके साथ काम का मौका मिला और आगे भी उनके साथ काम करने की उम्मीद है।'

'बत्ती गुल मीटर चालू' ग्रामीण भारत में बिजली की चोरी की कहानी दर्शाती है। इसमें श्रद्धा कपूर, दिव्येन्दु शर्मा और यामी गौतम जैसे सितारे हैं।

और पढ़ें- Happy Birthday Jacqueline: क्या आपने देखा है ट्रेडिशनल लुक में जैकलीन फर्नांडीस का ये अवतार

बिजली की समस्या पर आधारित शाहिद कपूर, यामी गौतम और श्रद्धा कपूर की फिल्म  'बत्ती गुल मीटर चालू' का ट्रेलर आउट हो गया है। उत्तराखंड की पृष्ठभूमि पर बनी इस फिल्म की कहानी एक ऐसी व्यक्ति पर आधिरत है जो बिजली कटौती के चलते आत्महत्या कर लेता है। 

'बत्ती गुल मीटर चालू' के ट्रेलर में शाहिद कपूर और यामी दोनों वकील की भूमिका में नजर आ रहे है। वहीं श्रद्धा कपूर बिजली के गलत बिल को ना चुका पाने के कारण दोस्त के आत्महत्या कर लेने से काफी परेशान है। कॉमेडी से शुरू हुई इस फिल्म का ट्रेलर सामाजिक मुद्दे की ओर ध्यान खींचने लगता है। फिल्म में शाहिद कपूर के डॉयलॉग काफी प्रभावशाली है। शुरूआत में जो आपके चेहरे पर हंसी ला देंगे वही आपको गलत बिल की समस्या जैसे गंभीर मुद्दे पर आपको सोचने के लिए मजबूर कर देगा। 

फिल्म 21 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। 

First Published: Saturday, August 11, 2018 02:53 PM

RELATED TAG: Shree Narayan Singh, Shahid Kapoor, Bollywood News,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो