'बरेली की बर्फी' की ओपनिंग वीकेंड कमाई से हुआ आयुष्मान, कृति और राजकुमार राव का मुंह मीठा

आयुष्मान खुराना, कृति सेनन और राजकुमार राव अभिनीत फिल्म 'बरेली की बर्फी' ने रिलीज के बाद पहले वीकेंड में कुल 10 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है।

  |   Updated On : August 21, 2017 10:05 PM

नई दिल्ली:  

अभिनेता आयुष्मान खुराना, कृति सेनन और राजकुमार राव अभिनीत फिल्म 'बरेली की बर्फी' ने रिलीज के बाद पहले वीकेंड में कुल 10 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है। इसके निर्माताओं ने सोमवार को यह जानकारी दी।

निर्माताओं की ओर से जारी एक बयान में कहा गया, 'बरेली की बर्फी' ने 18 अगस्त को रिलीज के दिन 2.42 करोड़ रुपये की कमाई की थी। इसके बाद फिल्म ने शनिवार को 3.85 करोड़ रुपये और रविवार को 5.03 करोड़ रुपये की कमाई की। इस प्रकार फिल्म ने कुल 11.30 करोड़ रुपये कमाए।'

वहीं फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श के अनुसार, फिल्म ने रिलीज के दिन सुबह निचले स्तर पर शुरुआत के बाद फिल्म ने अच्छा मुकाम हासिल किया। आदर्श ने सोमवार को ट्वीट में कहा, 'फिल्म को आने वाले सप्ताह में इस प्रकार की गति को स्थिर रखने की जरूरत है।' 

निल बटे सन्नाटा जैसी फिल्म डायरेक्ट करने वाले डायरेक्टर अश्विनी अय्यर तिवारी ने इस मूवी में भी देसी जायके का तड़का लगाया है। 'बरेली की बर्फी' की कहानी बेहद सिंपल लेकिन दिलचस्प है। यह मूवी फ्रांसीसी उपन्यास 'इनग्रिडिएंट्स ऑफ लव' पर आधारित है, लेकिन इसमें यूपी का रंग बिखेरा गया है।

इसे भी पढ़ें: राजकुमार राव, आयुष्मान खुराना और कृति सेनन की 'बरेली की बर्फी' का स्वाद चखने से पहले पढ़ें रिव्यू

First Published: Monday, August 21, 2017 08:31 PM

RELATED TAG: Bareilly Ki Barfi,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो