logo-image

अमिताभ बच्चन ने कहा- बाल ठाकरे नहीं होते तो आज जिंदा नहीं होता

'ठाकरे' 25 जनवरी को रिलीज होगी. फिल्म में नवाजुद्दीन लीड रोल में हैं उनकी पत्नी मीनाताई ठाकरे के रोल में अमृता सिंह हैं.

Updated on: 23 Jan 2019, 08:13 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दमदार अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ठाकरे 25 जनवरी को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी. अब तक फिल्म के ट्रेलर 2 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि इस फिल्म के रिलीज को लेकर लोगों में कितनी बेस्रबी है. ट्रेलर लांन्च के दौरान अमिताभ बच्चन ने बाल ठाकरे से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया.

बिग बी ने बताया कि आज अगर वह जिंदा हैं तो सिर्फ बाल ठाकरे के कारण. बिग बी ने कुली फिल्म के हादसे को याद करते हुए बताया कि जब वह घायल थे तब उन्हें बेंगलुरु से मुंबई लाया गया. खराब मौसम और भारी बारिश के कारण उस वक्त कोई भी एंबुलेंस उपलब्ध नहीं थी.

उस समय बाल ठाकरे, अमिताभ के बचाव में आए और उन्होंने शिव सेना एंबुलेंस दिया.अमिताभ ने कहा कि जब मैं ठीक हुआ तो बाला साहेब ने मुझे और मेरे पत्नी जया बच्चन को अपने घर पर भी बुलाया था. मैं उनकी काफी इज्जत करता हूं.

बता दें कि 'ठाकरे' 25 जनवरी को रिलीज होगी. फिल्म में नवाजुद्दीन लीड रोल में हैं उनकी पत्नी मीनाताई ठाकरे के रोल में अमृता सिंह हैं. ये फिल्म कंगना की फिल्म मणिकर्णिका के साथ क्लैश होगी.