logo-image

Watch Video: बेटा जब जवान हो और मां हो जाए प्रेंग्नेंट, तो होता है क्या.....

फिल्म का ट्रेलर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यूट्यूब पर अब तक ट्रेलर को 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Updated on: 14 Sep 2018, 02:04 PM

नई दिल्ली:

मान लीजिए आपके घर में आप की उम्र हो 25 साल और आपको पता चला कि आपकी मां प्रेगनेंट हैं, तो आप किस तरह से रिएक्ट करेंगे. नहीं समझ पा रहे न, इसी कहानी को आधार बनाकर बनाई गई फिल्म 'बधाई हो' का ट्रेलर 10 सितंबर को रिलीज किया गया था. जिसे अब तक 1करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं. 'बधाई हो' एक कॉमेडी ड्रामा मूवी है, जिसमें आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा प्रमुख भूमिका में हैं. इसके साथ ही नीना गुप्ता, शीबा चड्ढा, गजराज राव और सुरेखा सीकरी भी मुख्य भूमिकाओं में है. फिल्म का निर्देशन किया है अमित शर्मा ने और फिल्म 19 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है. ट्रेलर रिलीज होने के बाद फिल्म की स्टार कास्ट और कहानी से दर्शकों की उम्मीदें पहले ही बढ़ गई है.

और पढ़ें- Manmarziyaan movie: लव ट्रायंगल का नया अंदाज है मनमर्जियां, क्रिटिक्स भी कर रहे तारीफ

बता दें कि फिल्म का ट्रेलर बेहद ही दिलचस्प है. जिसमें आयुष्मान उस बेटे की भूमिका निभा रहे हैं जिसकी शादी की उम्र में उसकी मां प्रेग्नेंट हो गई है. फिल्म के ट्रेलर में कुछ बेहद अच्छे पंच भी हैं, जो लोगों को गुदगुदाने में सफल रहे हैं. उम्मीद की जा रही है बहुत दिनों बाद बॉलीवुड ऑडियंस को एक अच्छी कॉमेडी मूवी देखने को मिलेगी. यही कारण है कि फिल्म का ट्रेलर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यूट्यूब पर अब तक ट्रेलर को 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Watch trailer: यहां देखें....