logo-image

'बाहुबली 2' ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, 24 घंटे में इतने करोड़ दर्शक देख चुके हैं यह दमदार ट्रेलर

गुरुवार को आखिरकार सभी का इंतजार खत्म हुआ और बाहुबली 2 का ट्रेलर सबके सामने आ चुका है। 'बाहुबली' के सीक्वल 'बाहुबली 2' का सभी को बेसब्री से इंतजार है, गुरुवार को यू ट्यूब पर धर्मा प्रोडक्शन ने इसका ट्रेलर लांच कर दिया है।

Updated on: 17 Mar 2017, 05:03 PM

नई दिल्ली:

गुरुवार को आखिरकार सभी का इंतजार खत्म हुआ और बाहुबली 2 का ट्रेलर सबके सामने आ चुका है। 'बाहुबली' के सीक्वल 'बाहुबली 2' का सभी को बेसब्री से इंतजार है, गुरुवार को यू ट्यूब पर धर्मा प्रोडक्शन ने इसका ट्रेलर लांच कर दिया है। बाहुबली के इस जबरदस्त ट्रेलर को अब तक 5 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं इसके हिंदी वर्जन को अब तक लगभग 1 करोड़ 19 लाख बार देखा जा चुका है।

ट्रेलर में बेहतरीन लोकेशन्स, वार सीन्स और शानदार विजुअल इफेक्ट्स दिखाए गए हैं। 'बाहुबली' के बाद इसके सीक्वल का इंतजार देशभर में लगातार किया जा रहा है। आपको बता दें कि बाहुबली-2 के ट्रेलर के तमिल संस्करण के लीक होने के बादे निर्माताओं ने फिल्म के सभी संस्करण ऑनलाइन रिलीज कर दिए।

यह भी पढ़ें- बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: वरुण धवन-आलिया भट्ट की 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' ने कमाए 73.66 करोड़

राजमौली ने 'बाहुबली-द कन्क्लूजन' का ट्रेलर लॉन्च पर कहा था कि ये फेसबुक में बग के कारण लीक हुआ। फिल्म का ट्रेलर गुरुवार शाम 5 बजे जारी होना था। लेकिन, ट्रेलर के तमिल वर्जन के लीक होने के बादे निमार्ताओं ने ट्रेलर के सभी वर्जन ऑनलाइन रिलीज कर दिए।

यह भी पढ़ें- इंतजार हुआ खत्म, 'बाहुबली : द कन्क्लूजन' का ट्रेलर रिलीज, यहां देखिए कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा?

राजमौली ने कहा, 'पाइरेसी अलग चीज है और लीक पूरी तरह से अलग बात। हम अभी भी ये पता करने की कोशिश कर रहे हैं कि ये लीक हुई कैसे। पूरी टीम के लिए ये काफी परेशान करने वाली बात है, लेकिन लीक के बारे में सब कुछ जाने बिना हम किसी को दोष नहीं दे सकते। फिल्म का ट्रेलर गुरुवार शाम 5 बजे जारी होना था। लेकिन, ट्रेलर के तमिल संस्करण के लीक होने के बादे निर्माताओं ने फिल्म के सभी संस्करण ऑनलाइन रिलीज कर दिए।