logo-image

'बाहुबली : द कन्क्लूजन' से पहले दर्शक एक बार फिर सिनेमाघर में देख सकते हैं बाहुबली

अगर आप 'बाहुबली : द कन्क्लूजन' के ट्रेलर को देखकर बेहद रोमांचित हैं और आपने इसका पहला पार्ट बाहबुली नहीं देखा तो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है।

Updated on: 22 Mar 2017, 12:37 PM

नई दिल्ली:

अगर आप 'बाहुबली : द कन्क्लूजन' के ट्रेलर को देखकर बेहद रोमांचित हैं और आपने इसका पहला पार्ट बाहबुली नहीं देखा तो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है। फिल्म निर्माता एक बार फिर पहला पार्ट सिनेमाघरों में रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं। फिल्म निर्माता ऐसा इसलिए कर रहे हैं ताकि जिन लोगों ने बाहुबली फिल्म नहीं देखी है वो फिर से उसे देख सकें और वो बाहुबली द कन्क्लूजन को समझ सकें। मिड डे की खबर के अनुसार एसएस राजामौली की सुपरहिट फिल्म बाहुबली को इसके सीक्वल की रिलीज से एक सप्ताह पहले रिलीज किया जाएगा।

फिल्म के पहले पार्ट बाहुबलीः द बिगनिंग ने 650 करोड़ की कमाई की थी और बेस्ट फीचर फिल्म का नेशनल अवॉर्ड भी अपने नाम किया था। फिल्म के निर्माता शोबू यार्लागद्दा ने मिड डे से कहा कि बाहुबली 2 पहली फिल्म से ज्यादा सफल साबित होगी। उन्होंने कहा, "दोनों फिल्मों का कुल बजट करीब 400-450 करोड़ रुपये है। हमने पहली फिल्म से उतनी अधिक कमाई नहीं की लेकिन दूसरी फिल्म से अच्छी कमाई की हमें उम्मीद है।

और पढें: कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा,..जानने के लिए देखें बाहुबली 2 का नया पोस्टर

गुरूवार को रिलीज़ हुए फिल्म  के ट्रेलर में लोग इस सवाल को ढूंढते नज़र आये कि आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? हालांकि इसका जवाब पाने के लिए आपको फिल्म के रिलीज तक इंतजार करना पड़ेगा। 

फिल्म के निर्देशक एस एस राजामौली ने बताया कि फिल्म शुरू होते ही दर्शक कहानी में डूब जाएंगे। तय समय से पहले ही ट्रेलर के रिलीज होने पर राजामौली ने कहा कि फेसबुक बग की वजह से फिल्म का मलयालम ट्रेलर लीक हो गया था जिस वजह से तय समय से पहले ट्रेलर को जारी कर दिया गया था।