logo-image

अमिताभ बच्चन से लेकर शाहरुख खान के साथ रोमांस कर चुकी है बाहुबली की 'राजमाता' रमैया कृष्णनन

'राजमाता' का किरदार निभाने वाली रमैया कृष्णनन न सिर्फ दक्षिण भारतीय फिल्में बल्कि हिंदी फिल्मों में भी काम कर चुकी है। वे कई बॉलीवुड फिल्मों का हिस्सा बन चुकी है।

Updated on: 12 May 2017, 11:49 PM

नई दिल्ली:

एसएस राजामौली की फिल्म 'बाहुबली 2' ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ सफलता के झंडे गाड़ दिए है।

हर तरफ फिल्म की तारीफ होने के साथ-साथ कलाकारों के लिए भी खूब तारीफों के पुल बांधे जा रहे है। 'बाहुबली' में प्रभास हो या कटप्पा, राजमाता शिवगामी हो या फिर देवसेना..सभी की एक्टिंग की खूब तारीफ हो रही है।

'राजमाता' का किरदार निभाने वाली रमैया कृष्णनन न सिर्फ दक्षिण भारतीय फिल्में बल्कि हिंदी फिल्मों में भी काम कर चुकी है। वे कई बॉलीवुड फिल्मों का हिस्सा बन चुकी है।

इन सितारों के साथ काम कर चुकी है रमैया कृष्णनन

राम्या कृष्ण दिग्गज एक्टर विनोद खन्ना के साथ यश चोपड़ा की फिल्म 'परंपरा' (1993)में काम चुकी है। रमैया कई फिल्में जैसे 'खलनायक' में संजय दत्त के साथ, 'वजूद' में नाना पाटेकर के साथ, गोविंदा के साथ 'बनारसी बाबू' (1997) और महानायक अमिताभ बच्चन के साथ हिट फिल्म 'छोटे मियां बड़े मियां' में नजर आ चुकी है।

इस फिल्म में गोविंदा और रवीना टंडन मुख्य किरदार में नजर आए थे।

और पढ़ें: आमिर की 'दंगल' ने चीन में मचाया धमाल, पहले हफ्ते में कमाई 200 करोड़ के पार

लेकिन क्या आपको पता है रमैया बॉलीवुड के तीन खान में से एक खान के साथ भी काम कर चुकी है। 1996 में आई फिल्म 'चाहत' में रमैया ने नसीरुद्दीन शाह की बहन का किरदार निभाया था।

शाहरुख खान के साथ कर चुकी है फिल्म

इस फिल्म में शाहरुख लीड रोले में थे और रमैया शाहरुख की दीवानी थी और उन्हें पाने के लिए किसी भी हद तक जा सकती थी। फिल्म में वे शाहरुख को अपनी ओर खींचने के लिए कई पैतरे अपनाती है। फिल्म का गाना 'दिल की तनहाई' सुपरहिट हुआ था।

हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं कर पाई थी। लेकिन आज शाहरुख और रमैया की गिनती सबसे बड़े सितारों में होती है।

रमैया का 'कटप्पा' के साथ वीडियो हुआ था वायरल 

रमैया और सत्यराज का वीडियो वायरल हुआ था जिसमें रमैया कृष्णनन रानी और सत्यराज राजा बने हुए हैं। दोनों साड़ी का एड कर रहे हैं और कटप्पा रूठी हुई रानी को मना रहे हैं। सत्यराज कुछ साल पहले इस टेक्सटाइल ब्रांड से जुड़े थे। इसी वजह से समय-समय पर वह विज्ञापनों में भी नजर आते रहते हैं।

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)