logo-image

बाहुबली प्रभास-अनुष्का शेट्टी दिसंबर में कर सकते हैं सगाई!

एक रिपोर्ट के मुताबिक खुद प्रभास जल्द ही अपने और अनुष्का के रिलेशनशिप को ऑफिशियली अनाउंस कर सकते हैं। इसके बाद दिसंबर में दोनों के सगाई करने की योजना है।

Updated on: 04 Oct 2017, 05:39 PM

नई दिल्ली:

बाहुबली सीरीज में अपने दमदार किरदार से करोड़ों दिलों की धड़कन बन चुके अभिनेता प्रभास साउथ के सुपरस्टार की फेहरिस्त में शामिल हो गए हैं। 'बाहुबली 2' में प्रभास और अनुष्का शेट्टी की केमिस्ट्री देखकर तो मानो हर कोई उनका दीवाना हो गया हो।

आलोचकों से लेकर समीक्षकों को अपनी अदाकारी से दीवाना बनाने वाले प्रभास और अनुष्का एक ​बार फिर से चर्चा में हैं। खबरों की मानें तो बाहुबली की सक्सेस के बाद प्रभास को शादी के करीब 6 हजार प्रस्ताव मिले, जिसे उन्होंने खारिज कर दिया। लेकिन इसके बाद अनुष्का और प्रभास के एक-दूसरे को डेट करने की खबरों ने जोर पकड़ा।

हालांकि, ऑफिशियली अभी तक दोनों ने अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलकर कुछ भी नहीं बोला है। लेकिन साउथ एशियन सिनेमा मैगजीन के फिल्म और फैशन क्रिटिक उमेर संधू ने इस बात की पुष्टि की है प्रभास और अनुष्का शेट्टी की सगाई दिसबंर में होने जा रही है। 

आपने दोनों को अकसर साथ में पार्टी करते और फिल्म में अभिनय करते देखा होगा, यहां तक ये भी खबरें आई थीं कि प्रभास ने अपनी आने वाली फिल्म के लिए कैटरीना के नाम को हटाकर अनुष्का के नाम पर मोहर लगा दी।

एक वेबसाइट पर छपे इंटरव्यू में जब उनसे पूछा गया कि आपके सपनों की राजकुमारी कैसी होनी चाहिए? इस पर उन्होंने कहा कि मैं नहीं जानता। जब मैं छोटा था, तब मुझे गांव की लड़कियां भाती थीं। फिर जब मैं बड़ा हुआ, तो मुझे लंबे बालों वाली लड़की पसंद आने लगी। फिर कभी लगता है कि लड़की लंबी हो, बुद्धिमान हो। मैं नहीं जानता कि मेरे लिए परफेक्ट लड़की कौन-सी होगी।

और पढ़ें: सिद्धार्थ ने जारी की 'द हाउस नेक्स्ट डोर' की पहली झलक

मेरा पैमाना हमेशा बदलता रहता है, मगर एक बात जरूर कहना चाहूंगा कि जब वह लड़की आपको मिलेगी, तभी पता चलेगा कि वह आपके लिए बनी है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक खुद प्रभास जल्द ही अपने और अनुष्का के रिलेशनशिप को ऑफिशियली अनाउंस कर सकते हैं। इसके बाद दिसंबर में दोनों के सगाई करने की योजना है। बीते दिनों दोनों बॉलीवुड दीवा रवीना टंडन के साथ पार्टी करते नजर आए थे।

वहीं दूसरी ओर ये भी कहा जा रहा है कि अगले छह महीने तक दोनों के सगाई करने की कोई संभावना नहीं है, क्योंकि फिलहाल दोनों अपनी-अपनी फिल्मों में बिजी हैं। प्रभास इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'साहो' की शूटिंग में बिजी हैं और अनुष्का भी नये प्रोजेक्ट पर काम शुरू करने वाली हैं।

प्रभास अपनी आगामी फिल्म 'साहो' में बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के साथ नजर आएंगे।

और पढ़ें: वरुण धवन और आलिया भट्ट फिर साथ-साथ? फिल्म है या फिर कुछ और...