logo-image

Video: प्रभास को महिला फैन ने मारा थप्पड़, हक्के-बक्के रह गए बाहुबली

लड़कियों में प्रभास का काफी ज्यादा क्रेज हैं अब तक उनके पास शादी के 6000 से ज्यादा के ऑफर्स आ चुके हैं

Updated on: 05 Mar 2019, 01:22 PM

नई दिल्ली:

बाहुबली फेम एक्टर प्रभास जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म साहो को लेकर आ रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर भी लीड रोल में हैं. प्रभास अपनी इस फिल्म में एक स्पाई (जासूस) की भूमिका में दिखेंगे. फिलहाल फिल्म की शूटिंग जारी है.

बता दें कि सुपरहिट फिल्म बाहुबली के बाद के अब तक प्रभाष की कोई बड़ी फिल्म नहीं आई है लेकिन इसके बाद भी लोगों के सिर पर प्रभास का जादू बरकरार है. खासकर लड़कियां प्रभास के लिए पागल हैं.

हाल ही में इसका एक नजारा भी देखने को मिला. जब एयरपोर्ट पर एक महिला फैन उनको देखकर सब कुछ भूल गई और धीरे से थप्पड़ भी मार दिया. जिसके बाद प्रभास फैन की इस हरकत पर हैरान रह गए और अपने गाल को मुस्कुराते हुए सहलाने लगे. फिलहाल प्रभास का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

View this post on Instagram

Most Excitement Feel Indi 😍❤ #Prabhas #Fanlove #vizag_shouts

A post shared by VIZAG SHOUTS (@dubstars__vizag) on

बता दें कि लड़कियों में प्रभास का काफी ज्यादा क्रेज हैं अब तक उनके पास शादी के 6000 से ज्यादा के ऑफर्स आ चुके हैं लेकिन उनका पूरा फोकस अपने करियर पर है.

बता दें कि साहो में प्रभास के अलावा फिल्म में जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी और नील नीतिन मुकेश भी लीड रेल में दिखाई देंगे. फिल्म का निर्माण यूवी क्रिएशन के वामसी, प्रमोद और विक्रम कर रहे हैं.