logo-image

'बागी 2' के बाद 'बागी 3' भी होगी रिलीज, जानें कौन होगा लीड एक्टर!

साल 2016 में 'बागी' रिलीज हुई थी। इसमें टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर लीड रोल में थे। 30 मार्च 2018 को 'बागी 2' रिलीज होने वाली है।

Updated on: 19 Feb 2018, 02:53 PM

मुंबई:

टाइगर श्रॉफ के फैंस के लिए अच्छी खबर है। 'बागी 2' अभी रिलीज नहीं हुई है, लेकिन 'बागी 3' का भी ऐलान हो गया है। इस फिल्म की शूटिंग दिसंबर में चीन में शुरू होगी। फिर बाद में इसकी शूटिंग जापान में भी होगी।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि प्रोड्यूसर साजिद नाडियावाला और डायरेक्टर अहमद खान मिलकर 'बागी 3' बनाने वाले हैं। तरण ने लिखा, 'फिल्म में लीड एक्टर टाइगर श्रॉफ होंगे।'

फिल्म के बारे में साजिद ने कहा, 'बागी-2 हम सबके लिए एक लाभदायक सफर और खूबसूरत अनुभव रहा है। टाइगर एक प्रतिभाशाली और समर्पित अभिनेता हैं। अहमद खान भी ऐसे ही हैं, जिन्होंने फिल्म का निर्देशन किया है। हमारे पास 'बागी-3' में दिखाने के लिए एक बेहतरीन कहानी है। 'बागी-2' की ट्रेलर रिलीज के पहले ही इस फिल्म की घोषणा करने को लेकर मैं बेहद खुश हूं।'

खबरों की मानें तो इस फिल्म में एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीस फेमस सॉन्ग 'एक दो तीन' पर ठुमके लगाती नजर आएंगी। यह गाना साल 1998 की फिल्म 'तेजाब' से है, जिसे माधुरी दीक्षित नेने पर फिल्माया गया था। सरोज खान, गणेश आचार्य और अहमद खान इस गीत को कोरियोग्राफ करेंगे।

बता दें कि साल 2016 में 'बागी' रिलीज हुई थी। इसमें टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर लीड रोल में थे। 30 मार्च 2018 को 'बागी 2' रिलीज होने वाली है। इसमें टाइगर और दिशा पटानी लीड एक्टर होंगे। फिल्म का ट्रेलर बुधवार को रिलीज होगा।

ये भी पढ़ें: 'खलीबली' के लिए 'अलाउद्दीन' ने की जबरदस्त मेहनत, देखें मेकिंग VIDEO