logo-image

Baaghi 2 Box Office Collection Day 3: टाइगर-दिशा की जोड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर लगाई आग, तीसरे दिन भी की धुआंधार कमाई

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की फिल्म 'बागी 2' बॉक्स ऑफिस पर ताबतोड़ कमाई कर रही है। फिल्म ने तीसरे दिन 27.60 करोड़ रुपये का बिजनेस करते हुए शानदार कमाई कर डाली है।

Updated on: 02 Apr 2018, 02:57 PM

नई दिल्ली:

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की फिल्म 'बागी 2' बॉक्स ऑफिस पर ताबतोड़ कमाई कर रही है। फिल्म ने तीसरे दिन 27.60 करोड़ रुपये का बिजनेस करते हुए शानदार कमाई कर डाली है। 

फिल्म 'बागी 2' ने पहले दिन 25.10 करोड़ रुपये की बम्पर कमाई करते हुए 'पद्मावत' को भी पीछे छोड़ दिया। संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म 'पद्मावत' ने पहले दिन 19 करोड़ रुपए की कमाई की थी। इसी के साथ टाइगर की 'बागी 2' साल 2018 की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन चुकी है।

वहीं फिल्म ने दूसरे दिन 20.40 करोड़ रुपये बटोरे और रविवार की कमाई मिलाकर 'बागी 2' ने तीन दिनों (पहले वीकएंड) में तकरीबन 73.10 करोड़ रुपये कमा लिए है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, रिलीज के तीसरे दिन फिल्म ने 27.60 करोड़ रुपये का बिजनेस किया। इसी के साथ फिल्म ने पहले वीकएंड पर 73.10 करोड़ रुपये कमा लिए है।

अहमद खान की निर्देशित फिल्म 'बागी 2' का बजट 60 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। अब फिल्म ने तीन दिन में ही अपनी लागत निकलकर मुनाफा करना शुरू कर दिया है। उम्मीद जताई जा रही है कि आने वाले दो दिनों में फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी।

फिल्म में टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आई है। इसके साथ ही फिल्म में मनोज वाजपेयी, रणदीप हुड्डा और प्रतीक बब्बर भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आए है।

बता दें कि 'बागी 2' साल 2016 में आई सुपरहिट फिल्म 'बागी' का सीक्वल है। इसमें टाइगर श्रॉफ श्रद्धा कपूर के साथ नजर आए थे।

और पढ़ें: WATCH: इंटरनेट सनसनी प्रिया प्रकाश वारियर का नया वीडियो वायरल, रेड कलर में देख कर हो जाएंगे क्रेज़ी