logo-image

Baaghi 2 Box Office Collection Day 2: 'टाइगर' का जादू बरकरार, 'बागी 2' ने दूसरे दिन भी कर डाली बंपर कमाई

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की फिल्म 'बागी 2' ने दो दिन में 45.50 करोड़ रुपये की शानदार कमाई कर डाली है।

Updated on: 02 Apr 2018, 02:41 PM

नई दिल्ली:

अभिनेता टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बागी 2' ने शुक्रवार को रिलीज के पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 25.10 करोड़ रुपये की बंपर कमाई की है। पहले दिन की कमाई के मामले में 'बागी 2' ने 'पद्मावत' को भी पीछे छोड़ दिया है और 2018 की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म बन गई है।

इससे पहले साल 2018 में रिलीज हुई सबसे विवादित संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' ने पहले दिन 19 करोड़ रुपए की कमाई की थी।

हालांकि, पहले दिन के मुकाबले दूसरे दिन फिल्म का आंकड़ा कम रहा। फिल्म ने दूसरे दिन यानि शनिवार को 20.40 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर फिल्म की अब तक की कमाई के सभी आंकड़े शेयर किए हैं।

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की इस फिल्म ने दो दिन में 45.50 करोड़ रुपये की शानदार कमाई कर डाली है। विशेषज्ञों का मानना है कि ये फिल्म पहले वीकेंड पर और बेहतर प्रदर्शन कर सकती है।

फिल्म के निर्माताओं- साजिद नाडियावाला और फॉक्स स्टार स्टूडियोज के मुताबिक एक्शन फिल्म 'बागी 2' को दक्षिण भारतीय बाजारों सहित देशभर के दर्शकों का भरपूर प्यार मिला, जिससे यह फिल्म टाइगर श्रॉफ की पहले दिन सर्वाधिक कमाई करने वाली फिल्म बन गई।

फिल्म में टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आई है। इसके साथ ही फिल्म में मनोज वाजपेयी, रणदीप हुड्डा और प्रतीक बब्बर भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आए है।

बता दें कि 'बागी 2' साल 2016 में आई सुपरहिट फिल्म 'बागी' का सीक्वल है। इसमें टाइगर श्रॉफ श्रद्धा कपूर के साथ नजर आए थे।

और पढ़ें: बॉलीवुड पर चला 'बागी 2' का जादू, टाइगर श्रॉफ के एक्शन के दीवाने हुए ये बड़े एक्टर्स