logo-image

बॉलीवुड पर चला 'बागी 2' का जादू, टाइगर श्रॉफ के एक्शन के दीवाने हुए ये बड़े एक्टर्स

इन दिनों अभिनेता टाइगर श्रॉफ के सितारें बुलंदियों पर है। एक तरफ जहां उनकी फिल्म 'बागी 2' ने रिलीज होते ही शानदार कमाई कर रही है।

Updated on: 01 Apr 2018, 01:55 PM

नई दिल्ली:

इन दिनों अभिनेता टाइगर श्रॉफ के सितारें बुलंदियों पर है। एक तरफ जहां उनकी फिल्म 'बागी 2' ने रिलीज होते ही शानदार कमाई कर रही है। वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड में उनके अभिनय और एक्शन की वाहवाही हो रही है।

पहले ही दिन उनकी फिल्म 'बागी 2' ने 25 करोड़ की कमाई कर के 2018 की सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गई है। इस धमाकेदार ओपनिंग के लिए टाइगर को बॉलीवुड इंडस्ट्री से बधाइयों का झड़ी लग गई है।

ट्विटर पर भी कई सेलिब्रिटीज टाइगर को उनकी फिल्म और बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के लिए बधाई दे रहे हैं।

टाइगर के रोल मॉडल में शामिल ऋतिक रोशन ने भी उनकी तारीफ करते हुए लिखा है कि इंडस्ट्री के बेस्ट ऐक्शन हीरो हैं और वह उनके साथ काम करना चाहेंगे।

वहीं फिल्मों में अपने एक्शन के लिए पहचाने जाने वाले अक्षय कुमार भी टाइगर के एक्शन के कायल दिखें। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, 'टाइगर श्रॉफ़, तुम्हें सलाम। बॉलीवुड अब गर्व से कह सकता है कि हमारे पास भी एक टोनी जा है।' बता दें कि टोनी जाने माने मार्शल आर्ट एक्टर हैं।

वहीं वरुण धवन ने भी 'बागी 2' की पूरी टीम को बधाई दी। इसके अलावा अर्जुन कपूर और अनिल कपूर ने भी टाइगर के शानदार प्रदर्शन की तारीफ की है।

साजिद नाडियाडवाला की इस बिग बजट फिल्म में टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आई है। इसके साथ ही फिल्म में मनोज वाजपेयी, रणदीप हुड्डा और प्रतीक बब्बर भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आए है।

साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित 'बागी 2' को नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया गया। वहीं अहमद खान द्वारा फिल्म को निर्देशित किया गया है।

बता दें कि 'बागी 2' साल 2016 में आई फिल्म 'बागी' का सीक्वल है। इसमें टाइगर श्रॉफ श्रद्धा कपूर के साथ नजर आए थे।

और पढ़ें: बॉलीवुड के 'सिंघम' अजय देवगन ने सोनाक्षी के साथ किया ऐसा मजाक, आ गए उनके आंखों में आंसू