logo-image

'कास्टिंग काउच' को लेकर एक्ट्रेस रकुलप्रीत ने दिया बड़ा बयान, इन अभिनेत्रियों ने जताई नाराजगी

रकुल ने कहा है कि उनके साथ तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच जैसा कोई घटना नहीं हुई है। उन्होंने ये भी कहा कि कास्टिंग काउच जैसा कुछ नहीं है।

Updated on: 01 Apr 2018, 09:13 AM

नई दिल्ली:

'यारियां' फिल्म से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली तेलुगु एक्ट्रेस राकुलप्रीत सिंह ने कास्टिंग काउच को लेकर बड़ा बयान दिया है। रकुल ने कहा है कि उनके साथ तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच जैसी कोई घटना नहीं हुई है।

उन्होंने ये भी कहा कि कास्टिंग काउच जैसा कुछ नहीं है।

रकुल के इस बयान के बाद तेलुगू एक्टर्स ने उन्हें आड़े हाथों ले लिया। टॉलिवुड एक्ट्रेस माधवी लता को रकुल की ये बातें बिल्कुल पसंद नहीं आई।

माधवी ने कहा है कि रकुलप्रीत पर सरासर झूठ बोलने का आरोप लगाते हुए कहा कि वो ऐसा इसलिए कह रही है ताकि उनसे फिल्मों में मिले रोल्स न छीने जाएं।

माधवी ने कहा कि रकुल को इस मुद्दे पर झूठ बोलने की बजाय नई अभिनेत्रियों के बीच जागरूकता फैलानी चाहिए।

माधवी ने कहा, 'टॉलीवुड में ऐसे लोग हैं जो कास्टिंग काउच की वजह हैं। वो चाहें तो ऐसे फिल्म मेकर्स का नाम भी सार्वजनिक कर सकती हैं। रकुल को सच कहना चाहिए और हमेशा सच का ही साथ देना चाहिए।'

बता दें कि रकुलप्रीत अभी हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नीरज पांडे की फिल्म 'अय्यारी' में भी नजर आई थी। हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी।

और पढ़ें: सोहा अली खान की नसीहत, इमोशनल हैं तो बॉलीवुड में ना आएं!