logo-image

सोनाली बेंद्रे के बाद अब कैंसर से जूझ रही ताहिरा कश्यप ने कटवाए बाल, पति आयुष्मान खुराना ने कहा...

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे ने हाल ही में विदेश में कैंसर का इलाज कराया था. ट्रीटमेंट की वजह से उन्हें अपने बाल कटवाने पड़े, जिसकी फोटो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थी.

Updated on: 17 Jan 2019, 10:27 AM

मुंबई:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) ने हाल ही में विदेश में कैंसर का इलाज कराया था. ट्रीटमेंट की वजह से उन्हें अपने बाल कटवाने पड़े, जिसकी फोटो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थी. अब आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की वाइफ ताहिरा कश्यप खुराना (Tahira Kashyap) भी कीमोथेरेपी से गुजर रही हैं. उन्होंने अपनी फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वह बिना बालों के नजर आ रही हैं.

बता दें कि ताहिरा ब्रेस्ट कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं और पिछले लंबे समय से उनका इलाज चल रहा है. उन्होंने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'हैलो दुनिया...! ये मेरा नया अवतार है. मैं नकली बाल लगा-लगाकर थक गई थी. अब मैं ऐसी दिखती हूं. मैंने कभी नहीं सोचा था कि बाल कटवाऊंगी, लेकिन अब मुझे अच्छा महसूस हो रहा है.'

ये भी पढ़ें: PM नरेंद्र मोदी से मिलने के बाद एक्टर अनिल कपूर ने Twitter पर लिखी ये बात

आयुष्मान खुराना ने भी वाइफ की फोटो ट्विटर पर शेयर करते हुए उन्हें खूबसूरत और हॉट बताया.

ताहिरा ने 22 सितंबर 2018 को अपनी बीमारी का खुलासा किया था.

आयुष्मान की पत्नी के अलावा एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे, नफीसा अली, इरफान खान और राकेश रोशन भी कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं.

हाल ही में इमरान हाशमी के बेटे अयान ने कैंसर को मात दी है. पांच साल तक चले इलाज के बाद अब उन्हें पूरी तरह कैंसर मुक्त घोषित कर दिया गया है. फरवरी 2010 में जन्मे अयान के कैंसर का पता साल 2014 की शुरुआत में चला था.