logo-image

कम उम्र में पापा बनने के फायदे गिना रहे हैं आयुष्मान खुराना, जानिए पूरी वजह

हाल ही में आयुष्मान को फिल्म बधाई हो के लिए स्टार स्क्रीन अवार्ड में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का क्रिटिक पुरस्कार दिया गया.

Updated on: 21 Dec 2018, 05:41 PM

नई दिल्ली:

अभिनेता आयुष्मान खुराना का कहना है कि कम उम्र में माता-पिता बनना अच्छा होता है. 'बधाई हो' के अभिनेता ने चैट शो 'फेमसली फिल्मफेयर सीजन 2' की शूटिंग के दौरान अपने बच्चों के साथ अपने संबंधों के बारे में बात की. आयुष्मान ने कहा, "आज, मुझे चश्मा पहनना पड़ा क्योंकि मैं सुबह शूटिंग के लिए जल्दी उठा. बेटी का स्पोर्ट्स डे था और मैं अन्य माता-पिता के साथ 100 मीटर की दौड़ जीतने के लिए तैयार था क्योंकि मैं वहां सबसे कम उम्र का था."

उन्होंने कहा, "मैं बहुत उत्साहित था, लेकिन दुख की बात है कि ऐसा नहीं हो पाया. एक युवा माता पिता होना अच्छा है. आपके पास एनर्जी होती है और आप उनके साथ बड़े हो रहे होते हैं." आयुष्मान और ताहिरा की एक बेटी वरुष्का और एक बेटा वीराजवीर हैं. उनका कहना है कि पियानो बजाने में उनका बेटा उनसे बहुत ज्यादा प्रतिभावान है.

हाल ही में आयुष्मान को फिल्म बधाई हो के लिए स्टार स्क्रीन अवार्ड में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का क्रिटिक पुरस्कार दिया गया. जानी मानी अभिनेत्री सुरेखा सिकरी को ‘बधाई हो' में उनके किरदार के लिये सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री का पुरस्कार मिला.

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो आयुष्मान जल्द ही शोभा कपूर, एकता कपूर और आशीष सिंह की अपकमिंग मूवी 'ड्रीम गर्ल' में नजर आएंगे. फिल्म को राज शांडिल्य डायरेक्ट कर रहे हैं, आयुष्मान के साथ नुसरत भरूचा लीड रोल में हैं. दोनों पहली बार साथ में काम करने जा रहे हैं.