logo-image

Badhaai ho: रिलीज के दूसरे दिन आयुष्मान खुराना की 'बधाई हो' ने की शानदार कमाई

'बधाई हो' फिल्म साल की टॉप 10 फिल्मों में शामिल हो गई है। यह मूवी देशभर में करीब 2 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थी।

Updated on: 20 Oct 2018, 05:27 PM

मुंबई:

आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बधाई हो' (Badhaai Ho) बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। मूवी ने रिलीज के दूसरे दिन भी शानदार कमाई की है। आयुष्मान समेत पूरी स्टार कास्ट ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग से दर्शकों का खूब मनोरंजन किया और सभी का दिल जीत लिया।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने लिखा, 'फिल्म ने दूसरे दिन 11.67 करोड़ रुपये की कमाई की, जबकि पहले दिन 7.29 का बिजनेस किया था। 'बधाई हो' ने अब तक 18.96 करोड़ रुपये कमा लिए हैं। शनिवार और रविवार को भी अच्छी कमाई की उम्मीद है।'

ये भी पढ़ें: दिशा पटानी ने अक्षय कुमार की फिल्म करने से किया इनकार, ये है वजह

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, 'बधाई हो' फिल्म साल की टॉप 10 फिल्मों में शामिल हो गई है। यह मूवी देशभर में करीब 2 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थी।

ये है फिल्म की कहानी

इस फिल्म की कहानी, अन्य फिल्मों की कहानी से काफी अलग है। आयुष्मान खुराना, जिनकी उम्र खुद शादी करने की है, लेकिन इस उम्र में जब उनकी मां नीना गुप्ता प्रेग्नेंट हो जाती हैं तो तहलका मच जाता है।

ये भी पढ़ें: Big Boss 12: आखिर सलमान खान ने क्यों उठाएं श्रीसंत की स्पोर्ट्समैनशिप पर सवाल?

घरवालों के साथ-साथ समाज से नजरें मिलाना मुश्किल हो जाता है, जिसे हल्की-फुल्की कॉमेडी के जरिए दिखाया गया है. अब कहानी के अंत में क्या होता, यह जानने के लिए सिनेमाघर का रुख करना होगा।