logo-image

फिल्म 'Article 15' में पूरा हुआ आयुष्मान खुराना का ये बड़ा सपना

इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ ईशा तलवार, एम. नसार, मामोज पाहवा, सयानी गुप्ता, कुमुद मिश्रा और मोहम्मद जीशान अयूब भी नजर आएंगे

Updated on: 02 Jun 2019, 06:39 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना अपनी अगली फिल्म 'आर्टिकल 15' में एक पुलिस अधिकारी के लुक के लिए पहले से ही काफी सराहना बटोर रहे हैं. दरअसल अभिनेता हमेशा से ही बड़े पर्दे पर पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाना चाहते थे और अब इस फिल्म में उनका यह सपना पूरा हो गया है. वर्दी के प्रति असीम सम्मान होने के कारण अभिनेता हमेशा 'जंजीर' में अमिताभ बच्चन और 'शूल' में मनोज बाजपेयी के किरदार को अपना आदर्श मानते हैं.

हाल ही में रिलीज हुए टीजर में अभिनेता को एक पुलिस अधिकारी के अवतार में देखने बाद यह कहना गलत नहीं होगा कि आयुष्मान खुराना हमेशा फिल्मों की विविध शैली का हिस्सा रहे हैं. 'विक्की डोनर' और 'अंधाधुन' के बाद अभिनेता अब 'आर्टिकल 15' में नजर आएंगे जो संविधान के अनुच्छेद-15 पर आधारित है. यह अनुच्छेद लोगों के बीच धर्म, जाति, लिंग या जन्मस्थान के आधार पर भेदभाव को रोकती है.

इस फिल्म में ईशा तलवार, एम. नसार, मामोज पाहवा, सयानी गुप्ता, कुमुद मिश्रा और मोहम्मद जीशान अयूब भी नजर आएंगे. 'आर्टिकल 15' अनुभव सिन्हा और जी स्टूडियोज द्वारा निर्देशित और निर्मित है.