logo-image

Avengers Infinity War की बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई, इन बॉलीवुड फिल्मों को दी पटखनी

हॉलीवुड फिल्म 'एवेंजर्स' ने रिलीज़ होते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ देने वाली फिल्म ने शानदार कमाई की।

Updated on: 28 Apr 2018, 04:37 PM

नई दिल्ली:

हॉलीवुड फिल्म 'एवेंजर्स : इन्फिनिटी वार' ने रिलीज़ होते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ देने वाली फिल्म ने शानदार कमाई की।

'एवेंजर्स' भारत में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हॉलीवुड फिल्म बन गई है। फिल्म ने पहले दिन 31 करोड़ की कमाई की।

'एवेंजर्सअब तक 40 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार करने के बेहद करीब है। सबसे बड़ी ओपनर रही 'एवेंजर्स' का क्रेज़ लोगों के सिर चढ़ कर खूब बोल रहा है।

और पढ़ें: अक्षय कुमार की अनोखी पहल, NGO के लिए 'रुस्तम' में पहनी वर्दी की नीलामी, करोड़ों लगी बोली

'एवेंजर्स- इनफींटी..' पार्ट 3 का क्रेज रिलीज़ होने से पहले भी देखने को मिला। 'एवेंजर्स' घरेलू बॉक्‍सऑफ‍िस पर 2018 की तीसरी सबसे ज्‍यादा कमाई वाली फ‍िल्‍म बन गई है। इस तरह इसने बॉलीवुड की भी कई फ‍िल्‍मों को पछाड़ द‍िया है।

अब तक के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है जब कोई हॉलीवुड फिल्म ने भारीतय बॉक्स ऑफिस पर इतना जबरदस्त कब्जा जमाया हो

और पढ़ें: कान फिल्म फेस्टिवल 2018: रेड कार्पेट पर एश्वर्या, सोनम और दीपिका फिर जलवे बिखेरने को तैयार

2000 स्क्रीन्स पर रिलीज़ हुई 'एवेंजर्स' में 22 सुपरहीरो एक सुपर विलेन थानोस से भिड़ते नजर आएंगे। फिल्म में क्रिस इवांस, स्कार्लेट जोहानसन, चैडविक बोसमैन, टॉम हॉलैंड और मार्क रफैलो जैसे कलाकार हैं।

फिल्म 'एवेंजर्स : इन्फिनिटी वार' का निर्देशन एंथनी और जो रुसो ने किया है।

जुड़ें है राणा दग्गुबती

अभिनेता राणा दग्गुबती ने हॉलीवुड फिल्म 'एवेंजर्स : इन्फिनिटी वार' के तेलुगू संस्करण में थानोस नामक किरदार को अपनी आवाज दी है। राणा ने कहा, 'मैं मार्वल कॉमिक्स पढ़ते हुए और मार्वल फिल्में देखते हुए बड़ा हुआ हूं। यह देखना दिलचस्प है कि मार्वल ने किरदार और कहानियों को इस तरह गढ़ा है जिनसे दुनियाभर के दर्शक जुड़ाव महसूस करते हैं।'

और पढ़ें: 'वीरे दी वेडिंग' के फोटोशूट में करीना और सोनम कपूर ने लगाया हॉटनेस का तड़का