logo-image

बॉलीवुड का गाना गाने पर आतिफ असलम को सोशल मीडिया पर मिले भद्दे कमेंट्स

न्यूयॉर्क में आयोजित पाकिस्तानी स्वतंत्रता दिवस समारोह आतिफ ने एक भातीय गीत सुना दिया। जो पाकिस्तान में उनके फैंस को अच्छा नहीं लगा।

Updated on: 10 Aug 2018, 02:15 PM

मुंबई:

रणबीर कपूर और कटरीना कैफ की फिल्म 'अजब प्रेम की गजब कहानी' के 'तेरा होने लगा हूं' से बॉलीवुड में नया मुकाम बनाने वाले आतिफ असलम को ट्विटर पर ट्रोलर्स का सामना करना पड़ रहा है।

दरअसल न्यूयॉर्क में आयोजित पाकिस्तानी स्वतंत्रता दिवस समारोह आतिफ ने एक भातीय गीत सुना दिया। जो पाकिस्तान में उनके फैंस को अच्छा नहीं लगा। यहां तक कि कुछ लोगों ने आतिफ असलम को बॉयकॉट करने की अपील भी की।

आतिफ की देशभक्ति पर सवाल करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'मैंने सुना आतिफ ने पाकिस्तानी झंडे को पकड़ने से मना कर दिया। शर्मनाक है ये। वह ऐसी बेवकूफी भरी हरकत क्यों करेंगे? मैं उनके साथ काम करना चाहती थी, पर इस हरकत ने सब बिगाड़ दिया।'

एक यूजर ने लिखा , 'आतिफ असलम का बहिष्कार करो।आपने दिल तोड़ दिया।'

हालांकि पाकिस्तान के कई हस्तियां आतिफ के समर्थन में है। उन्होंने कहा कि कला के क्षेत्र को देश की सीमाएं बांध नहीं सकती है।

इसे भी पढ़ें: भोजपुरी एक्ट्रेस पूनम दुबे ने लगाया ऐश्वर्या राय के 'कजरा रे' पर ठुमका

आतिफ ने साल 2004 में जल परी एल्बम से बॉलीवुड में एंट्री ली थी। उसके बाद रिलीज हुए आतिफ के 'दूरी' और 'मेरी कहानी' एल्बम ने बॉलीवुड में धूम मचा दी थी। आतिफ की सुरली आवाज ही नहीं उनके चॉकलेटी लुक्स पर लड़कियां फिदा रहती है।