logo-image

आशा भोसले को किया इग्नोर तो दिग्गज सिंगर ने Twitter पर यूं उतारा गुस्सा!

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की दिग्गज और मशहूर सिंगर आशा भोसले ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ऐसी फोटो शेयर की है, जिसे देखकर आप भी सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि यंग जेनरेशन किस डायरेक्शन में जा रही है.

Updated on: 15 Jan 2019, 06:06 PM

मुंबई:

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की दिग्गज और मशहूर सिंगर आशा भोसले (Asha Bhosle) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ऐसी फोटो शेयर की है, जिसे देखकर आप भी सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि यंग जेनरेशन किस डायरेक्शन में जा रही है. यह तस्वीर बयां करती है कि आधुनिकता की दौड़ में हम इतने व्यस्त हो गए हैं कि अपनों के लिए ही वक्त नहीं रह गया है.

इस फोटो में सभी के हाथों में फोन है. सभी अपने-अपने मोबाइल में बिजी हैं. वह यह तक भूल गए कि सामने आशा ताई मौजूद हैं, जिनके पास अनुभव और टैलेंट का भंडार है.

आशा भोसले ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा, 'बागडोगरा से कोलकाता... शानदार कंपनी, लेकिन फिर भी बात करने के लिए कोई भी नहीं. थैंक्यू अलेक्जेंडर ग्राहम बेल.'

ये भी पढ़ें: हाथों में सूटकेस और सूट-बूट पहनकर किससे 'बदला' लेने निकले हैं अमिताभ बच्चन?

इस फोटो पर लोगों ने खूब कमेंट्स किए हैं. एक यूजर ने लिखा, 'साथ में बैठे लोगों की बदनसीबी है, जो एक लिविंग लेजेंड के साथ रहने पर भी मोबाइल में बिजी हैं. आशा ताई हम आपसे सहमत हैं कि मोबाइल ने इंसान को अपनों से दूर कर दिया!' वहीं, एक यूजर ने लिखा, 'सब साथ हैं, फिर भी दूरी हैं!'

ये भी पढ़ें: PM नरेंद्र मोदी की बायोपिक में हुई इस एक्टर की एंट्री, जल्द शुरू होगी शूटिंग

बता दें कि आशा भोसले इन दिनों म्यूजिकल कॉन्सर्ट कर रही हैं, जिसके लिए वह कोलकाता गई हैं.