logo-image

पहली बार साथ आ रही है अरशद वारसी और सनी लियोनी की जोड़ी, नसीरुद्दीन का भी मिलेगा साथ

अभिनेता नसीरुद्दीन शाह और अरशद वारसी की जोड़ी एक बार फिर साथ आने को तैयार है। नसीर और अरशद की ये जोड़ी अपकमिंग फिल्म 'कोई जाने ना' में साथ दिखेगी। साथ ही इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस के तौर पर सनी लियोन से बात की गई है।

Updated on: 21 Jan 2017, 01:47 PM

नई दिल्ली:

'इश्किया' और 'डेढ़ इश्किया' जैसी फिल्मों से अपने अभिनय का जादू बिखेरने वाले अनुभवी अभिनेता नसीरुद्दीन शाह और अरशद वारसी की जोड़ी एक बार फिर साथ आने को तैयार है। नसीर और अरशद की ये जोड़ी अपकमिंग फिल्म 'कोई जाने ना' में साथ दिखेगी। साथ ही इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस के तौर पर सनी लियोनी से बात की गई है।

कोई जाने ना फिल्म के निर्देशक से अभिषेक जॉकर ने इस बात की जानकारी दी। 'मिसिंग ऑन ए वीकेंड' का निर्माण और निर्देशन कर चुके अभिषेक जॉकर ने कहा, 'फिल्म में अरशद मुख्य भूमिका में होंगे। नसीरुद्दीन का किरदार फिल्म में अहम होगा। हमने फिल्म में मुख्य महिला भूमिका के लिए सनी लियोनी से संपर्क किया। वह नसीरुद्दीन साहब के साथ फिल्म 'जैकपॉट' में काम कर चुके हैं, लेकिन अरशद और सनी पहली बार साथ दिखाई देंगे'।

यह भी पढ़ें- 1600 किलोमीटर साइकिल चलाकर अक्षय से मिलने आया उनका जबरा फैन

जॉकर के बैनर द रेड बल्ब स्टूडियो के बैनर तले यह फिल्म अभिनेता अमीन हाजी द्वारा निर्देशित होगी। इसकी कहानी पहाड़ी इलाके पर आधारित है। फिल्म की शूटिंग देहरादून या पंचगनी में किए जाने पर विचार हो रहा है।