BREAKING NEWS
  • पुलवामा हमला: शहीदों की चिता नहीं पड़ी ठंडी लेकिन राजनीति शुरू, ममता ने मांगा पीएम मोदी का इस्तीफा, पढ़ें पूरी खबर- Read More »
  • LIVE: लोकसभा चुनाव के लिए बनी सहमति, बीजेपी 25 और शिवसेना 23 सीटों पर लड़ेगी चुनाव- Read More »
  • RBI ने सरकार को 28,000 करोड़ रुपये की सरप्लस राशि देने का फैसला किया- Read More »

कॉमेडी फिल्म 'सर्वगुण सम्पन्न' में दिखेगी सोनू सूद और अर्जुन रामपाल की जोड़ी

IANS  |   Updated On : January 13, 2018 01:18 AM
अर्जुन रामपाल (फोटो- इंस्टाग्राम)

अर्जुन रामपाल (फोटो- इंस्टाग्राम)

मुंबई:  

अभिनेता सोनू सूद और अर्जुन रामपाल ने कॉमेडी फिल्म 'सर्वगुण सम्पन्न' पर काम के लिए हाथ मिलाया है। यह उत्तर प्रदेश और बिहार की पृष्ठभूमि पर निर्मित होगी।

करण कश्यप द्वारा निर्देशित फिल्म में सोनू और अर्जुन प्रमुख भूमिकाओं में हैं। कश्यप 'बंटी और बबली', 'चक दे! इंडिया' और 'रावण' जैसी फिल्मों में सहायक के रूप में काम कर चुके हैं।

सोनू इस फिल्म के निर्माता भी हैं। उन्होंने अपनी दिवंगत मां सरोज सूद को समर्पित एक जिम के उद्घाटन के लिए लखनऊ के पास स्थित फरुखाबाद शहर का दौरा किया। यात्रा के दौरान उन्होंने फिल्म के निर्देशक के साथ शहर और आस-पास की जगह देखने का भी निर्णय लिया।

और पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत ने 'फेयरनेस क्रीम को कहा NO', ठुकराया 15 करोड़ का विज्ञापन

सोनू ने कहा, 'जब मैं अपनी पहली फिल्म की शूटिंग कर रहा था तो मेरे सभी सह-कलाकारों ने मुझे बताया था कि मैं उस दिशा (फिल्म निर्माण) की ओर बढ़ रहा हूं, लेकिन मुझे नहीं पता कि यह सचमुच होगा। मैंने विभिन्न भाषाओं की 70-80 फिल्मों में काम के दौरान यह कला सीखी और मुझे अहसास हुआ कि फिल्म निर्माण के जरिए मैं अपनी पसंद की कहानियां पेश कर पाऊंगा।'

उनका मानना है कि फिल्म निर्माण और अभिनय साथ-साथ करना आसान है। उन्होंने कहा, 'इससे आपको पटकथा और किरदार को समझने में मदद मिलती है और आप उसके मुताबिक फिल्म बना सकते हैं।'

और पढ़ें: बीजेपी शासित 4 राज्यों में पद्मावत पर रोक, बैन के खिलाफ कोर्ट पहुंचे भंसाली

First Published: Friday, January 12, 2018 08:51 PM

RELATED TAG: Arjun Rampal, Sonu Sood, Film Sarvgun Sampann,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो