logo-image

मलाइका को लेकर बेहद प्रोटेक्टिव हैं अर्जुन कपूर, यकीन न आए तो देख लीजिए ये वीडियो

हाल ही अर्जुन कपूर अपनी बहन जाह्नवी कपूर के साथ कॉफी विद करण के शो में पहुंचे थे जहां उन्होंने बताया था कि वो अब सिंगल नहीं हैं

Updated on: 07 Feb 2019, 05:47 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के गलियारों में अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के रिलेशन की खबरें छाई हुई हैं. ऐसा भी कहा जा रहा है कि दोनों इस साल अप्रैल में शादी करने वाले हैं हालांकि अभी तक दोनों की तरफ से इसकी कोई भी पुष्टि नहीं हुई है. दोनों काफी लंबे समय से एकदूसरे डेट कर रहे हैं. 

हाल ही में दोनों को एकसाथ डिनर डेट पर स्पॉट किया गया. जिसे शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने अपनी गर्ल गैंग के लिए दिया था. गौरी की इस पार्टी में करिश्मा कपूर, अमृता अरोड़ा और नताशा पूनावाला के साथ मलाइका भी पहुंची हुई थीं.

पार्टी खत्म होने के बाद जब मलाइका घर के लिए रवाना हुई तब उन्हें पैपराजी की टीम ने घेर लिया. जिसके बाद अर्जुन कपूर ने आगे आकर मलाइका को प्रोटेक्ट किया. जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. ऐसी भी खबर थी कि अर्जुन ने फोटोग्राफर्स को मलाइका के घर के बाहर न खड़ा होने की बात भी कही है.

बता दें कि हाल ही अर्जुन कपूर अपनी बहन जाह्नवी कपूर के साथ कॉफी विद करण के शो में पहुंचे थे जहां उन्होंने बताया था कि वो अब सिंगल नहीं हैं लेकिन वो किसके साथ रिलेशन में इसका खुलासा नहीं किया था.

अर्जुन कपूर की फिल्मों के बारे में बात करें तो वह जल्द ही पानीपत में नजर आएंगे. इसके अलावा वह 'संदीप और पिंकी फरार' में नजर आएंगे. जिसकी शूटिंग भी जारी है. फिल्म में उनके साथ परिणीति चोपड़ा मुख्य किरदार में हैं. फिल्म 2019 में रिलीज होगी. वैसे अभी हाल ही में अर्जुन परिणीति के साथ 'नमस्ते इंग्लैंड' फिल्म में नजर आए थे. बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी.