logo-image

इस खतरनाक तैयारी के साथ अर्जुन कपूर ने शुरू की पानीपत की शूटिंग

आशुतोष गोवारिकर द्वारा निर्देशित, 'पानीपत' में कृति सैनन और संजय दत्त जैसे कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

Updated on: 05 Jan 2019, 03:56 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के गलियारों में इन दिनों अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के अफेयर की खबरें फैली हुई है. दोनों ही स्टार्स एकदूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं. दोनों को अक्सर  एकसाथ स्पॉ ा है लेकिन इन सबके बीच अर्जुन ने अपनी ऐतिहासिक फिल्म 'पानीपत' की तैयारी के लिए घुड़सवारी सीख रहे अभिनेता अर्जुन कपूर का कहना है कि सीखने की प्रक्रिया बेहतरीन रही. अर्जुन ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर महालक्ष्मी रेसकोर्स की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह घोड़े पर बैठे हैं.

इसके साथ उन्होंने लिखा, "नया साल, नई चीजें सीखी. 2018 का पूरा महीना पशुओं, प्रकृति और सूर्योदय के बीच गुजरा. जैसे ही मैं पानीपत की शूटिंग दोबारा शुरू कर रहा हूं तो मैं घुड़सवारी सीखकर खुद को बहुत सौभाग्यशाली महसूस कर रहा हूं." उन्होंने कहा, "सीखने की प्रक्रिया सशक्त, बेहतरीन रही. सेट पर लौटने को लेकर उत्साहित हूं."

आशुतोष गोवारिकर द्वारा निर्देशित, 'पानीपत' में कृति सैनन और संजय दत्त जैसे कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म 6 दिसंबर, 2019 को रिलीज होगी.हिंदी साहित्यकार अशोक चक्रधर ने 'पानीपत' के डायलॉग्स लिखे हैं. फिल्म में बताया जाएगा कि पानीपत का तीसरा युद्ध क्यों हुआ. फिल्म का निर्माण सुनीता गोवारिकर विजन वर्ल्ड के सहयोग से अपने होम प्रोडक्शंस एजीपीपीएल के तहत कर रही हैं.

अगर अर्जुन कपूर की फिल्मों के बारे में बात करें तो वह जल्द ही 'संदीप और पिंकी फरार' में नजर आएंगे. जिसकी शूटिंग भी जारी है. फिल्म में उनके साथ परिणीति चोपड़ा मुख्य किरदार में हैं. फिल्म 2019 में रिलीज होगी. वैसे अभी हाल ही में अर्जुन परिणीति के साथ 'नमस्ते इंग्लैंड' फिल्म में नजर आए थे. बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी.

(इनपुट आईएएनएस से)