logo-image

'पेशवा' की भूमिका में होंगे अर्जुन कपूर, जानिए 'पानीपत' की रिलीज डेट

निर्देशक आशुतोष गोवारीकर के निर्देशन में बन रही 'पानीपत' में संजय दत्त और कृति सेनन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

Updated on: 25 Mar 2019, 01:27 PM

नई दिल्ली:

भारतीय इतिहास पर आधारित आगामी फिल्म 'पानीपत' में अपने किरदार को कई बार छिपाने की कोशिश करने के बाद अंतत: अर्जुन कपूर ने किरदार के बारे में बात की और कहा कि फिल्म में वह पेशवा का किरदार निभाएंगे.

ऐतिहासिक पृष्ठभूमि की फिल्म करने पर होने वाले दवाब के बारे में अर्जुन ने एक कार्यक्रम में कहा, "जब आप शूटिंग में खो जाते हैं तो आप दवाब के बारे में नहीं सोचते. आप सिर्फ इतना सोचते हैं कि आपके शॉट, सीन और काम को अच्छा होना है. अपनी पहली ऐतिहासिक फिल्म में संजू सर, कृति के साथ काम करने का आनंद ले रहा हूं. चूंकि आशू सर सोचते हैं कि मैं जब आपके सामने पेशवा के रूप में आऊंगा तो उसका प्रभाव पड़ना चाहिए, इसलिए मैं अभी तक अपना किरदार छिपा रहा था. तो मैं फिल्म में पेशवा का किरदार कर रहा हूं."

उन्होंने कहा, "नीता लुल्ला ने कॉस्ट्यूम्स पर शानदार काम किया है. हमने फिल्म की लगभग 60 प्रतिशत शूटिंग कर ली है तो मुझे लगता है कि आगामी दो महीनों में हम फिल्म पूरी कर लेंगे और उम्मीद है कि आप लोग मेरी फिल्म को इस साल के अंत तक देख लेंगे."

निर्देशक आशुतोष गोवारीकर के निर्देशन में बन रही 'पानीपत' में संजय दत्त और कृति सेनन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म इसी साल छह दिसंबर को रिलीज होगी. हिंदी साहित्यकार अशोक चक्रधर ने 'पानीपत' के डायलॉग्स लिखे हैं. फिल्म में बताया जाएगा कि पानीपत का तीसरा युद्ध क्यों हुआ.

अगर अर्जुन कपूर की फिल्मों के बारे में बात करें तो वह जल्द ही 'संदीप और पिंकी फरार' में नजर आएंगे. जिसकी शूटिंग भी जारी है. फिल्म में उनके साथ परिणीति चोपड़ा मुख्य किरदार में हैं. फिल्म 2019 में रिलीज होगी. वैसे अभी हाल ही में अर्जुन परिणीति के साथ 'नमस्ते इंग्लैंड' फिल्म में नजर आए थे. बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी.

(इनपुट आईएएनएस से)