logo-image

अर्जुन कपूर ने किया खुलासा, कहा- रणबीर कपूर की वजह से हुआ था मेरा ब्रेकअप

शो के दौरान जब करण ने अर्जुन से पूछा कि 'तुम रिलेशनशिप को लेकर वरुण धवन या फिर रणबीर कपूर में से किस एक्टर से सलाह लेना पसंद करोगे

Updated on: 27 Nov 2018, 09:38 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के गलियारों में इन दिनों अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के चर्चे हैं. खबरों की मानें तो अर्जुन, मलाइका के साथ इंगेज हैं और एकदूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों को कई बार स्पॉट भी किया गया है. हाल ही में अर्जुन कपूर अपनी बहन जाह्नवी कपूर के साथ करण जौहर के शो कॉफी विद करण में आए. जहां दोनों ने अपनी जिंदगी के कई गहरे राज से पर्दा उठाया. लेकिन बातों ही बातों में अर्जुन ने रणबीर को लेकर एक ऐसी बात बताई जिसे सुनकर सब हैरान रह जाएंगे.

शो के दौरान जब करण ने अर्जुन से पूछा कि 'तुम रिलेशनशिप को लेकर वरुण धवन या फिर रणबीर कपूर में से किस एक्टर से सलाह लेना पसंद करोगे?' करण के इस सवाल का जवाब देते हए अर्जुन कपूर ने कहा - 'तुम सही में पागल हो गए हो. मुझे लगता है कि एक्टर्स एक दूसरे को सलाह देने में बहुत खराब हैं.'

अर्जुन कपूर ने कहा - 'एक बार रणबीर कपूर से मैंने रिलेशनशिप में सलाह ली थी. उसके दूसरे दिन मैंने रिश्ता खत्म कर दिया था. एक दिन हम दोनों बालकनी में एक साथ खड़े हुए थे. रणबीर ने अंधेरे की तरफ देखा और कहा - 'तुम खुश नहीं हो, जाने दो. सात दिन बाद मुझे एहसास हुआ कि ब्रेकअप नहीं करना चाहिए था.' मैंने उसे अपनी लाइफ में लाने की काफी कोशिश की लेकिन ये नहीं हो पाया.

अगर अर्जुन कपूर की फिल्मों के बारे में बात करें तो वह जल्द ही 'संदीप और पिंकी फरार' में नजर आएंगे. जिसकी शूटिंग भी जारी है. फिल्म में उनके साथ परिणीति चोपड़ा मुख्य किरदार में हैं. फिल्म 2019 में रिलीज होगी. वैसे अभी हाल ही में अर्जुन परिणीति के साथ 'नमस्ते इंग्लैंड' फिल्म में नजर आए थे. बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी.