logo-image

BARC Ratings: टीआरपी की रेटिंग में 'कुंडली भाग्य' का जलवा बरकरार, इस रियलटी शो ने लगाई छंलाग

आइये हम आपको बताते हैं कि साल के पहले महीने के आखिरी हफ्ते में कौन सा सीरियल टॉप पर रहा तो किसकी टीआरपी खिसक गई।

Updated on: 02 Feb 2018, 12:17 AM

नई दिल्ली:

बुद्धु बक्से पर तहलका मचाने के लिए बार्क की लिस्ट फिर आ गई है। आइये हम आपको बताते हैं कि साल के पहले महीने के आखिरी हफ्ते में कौन सा सीरियल टॉप पर रहा तो किसकी टीआरपी खिसक गई।

वैसे चैनल की बाज करे तो कलर्स एक बार फिर नंबर वन के पायदान पर जमा हुआ है। वहीं ज़ी टीवी को तीसरे नंबर पर धकेल कर स्टार भारत ने दूसरे स्थान पर कब्जा जमा लिया है। स्टार प्लस चौथे, सोनी पांचवे और सब टीवी छठे नंबर पर है।

इस बार की टीआरपी की लिस्ट में काफी मज़ेदार ट्विस्ट है। आइये हम आपको बताते है कि कौन-से सीरियल को झटका लगा और कौन टॉप पर रहने में कामयाब रहा।

इसे भी पढ़ें: Roadies के रघु राम ने पत्नी से इस अंदाज में किया तलाक का ऐलान, फोटो हुआ वायरल

'कुंडली भाग्य'
'कुंडली भाग्य'

टीआरपी की लिस्ट में 'कुंडली भाग्य' ने एक बार फिर पहले नंबर पर अपना कब्जा जमा लया है। कहना गलत नहीं होगा कि ज़ी टीवी पर आने वाले एकता कपूर के शो 'कुंडली भाग्य' का खुमार शुरुआत से ही टीआरपी लिस्ट में छाया हुआ है। इस सीरियल में श्रद्धा आर्या और धीरज धूपर लीड रोल में हैं।

'कुमकुम भाग्य'
'कुमकुम भाग्य'

ज़ी टीवी के सबसे लोकप्रिय शो 'कुमकुम भाग्य' इस हफ्ते दूसरे स्थान पर रहा। एकता कपूर का यह शो कई हफ्तों से टीआरपी की रेस में दूसरे नंबर पर अपनी कुंडली जमाये हुए था। इस सीरियल में श्रुति झा और शब्बीर अहलूवालिया लीड रोल में हैं।

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा'
'तारक मेहता का उल्टा चश्मा'

सब टीवी का सबसे मशहूर और करोड़ों दर्शकों के दिलों पर सालों से राज करने वाले शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' इस लिस्ट में तीसरे स्थान पर है। सब चैनल का यह फैमिली कॉमेडी ड्रामा शो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है।

'सुपर डांसर चैप्टर 2'
'सुपर डांसर चैप्टर 2'

इस बार डांस रियलिटी शो 'सुपर डांसर चैप्टर 2' चौथे स्थान रहा। इसमें शिल्पा बतौर जज नजर आ रही हैं और उनका साथ दे रहे हैं फिल्म डायरेक्टर अनुराग बसु और मास्टर गीता।

'शक्ति-अस्तिव के एहसास की'
'शक्ति-अस्तिव के एहसास की'

'शक्ति-अस्तिव के एहसास की' टीआरपी की दौड़ में इस बार पांचवे नंबर पर पहुंच गया है। इसमें छोटी बहू से टीवी की दुनिया में अपनी धाक जमाने वाली रुबिना दिलैक लीड किरदार में हैं।

'राइजिंग स्टार सीजन 2'
'राइजिंग स्टार सीजन 2'

कलर्स टीवी पर 20 जनवरी से शुरू हुआ रियलटी शो 'राइजिंग स्टार सीजन 2' ने इस बार लिस्ट में अपनी एंट्री 6ठें नंबर पर दर्ज कराई है। इस शो में शंकर माधवन, दिलजीत दोसांझ और मोनाली ठाकुर इसमें जज की भूमिका में है।

'ये है मोहब्बतें'
'ये है मोहब्बतें'

'ये है मोहब्बतें' शो इस बार सातवें स्थान पर है। स्टार प्लस पर आने वाले एकता कपूर के इस शो में दिव्यांका त्रिपाठी और करण पटेल लीड रोल में है।

'उड़ान'
'उड़ान'

कलर्स चैनल के 'उड़ान' सीरियल की टीआरपी पिछली बार की तरह आठवें स्थान पर है।

'इश्क में मरजावां'
'इश्क में मरजावां'

'इश्क में मरजावां' टीआरपी की लिस्ट में इस बार नौवें स्थान पर है।

'ये रिश्ता क्या कहलाता है'
'ये रिश्ता क्या कहलाता है'

स्टार प्लस का शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' इस हफ्ते टीआरपी की दौड़ में दसवें नंबर पर है।