logo-image

अरबाज खान ने दी सफाई, 'कॉफी विद करन' में जो कुछ कहा वह था मजाक

सलमान खान अपने दोनों भाई अरबाज और सोहेल के साथ हालही में कॉफी विद करन में नजर आये थे।

Updated on: 18 Dec 2016, 02:13 PM

मुंबई:

सलमान खान अपने दोनों भाई अरबाज और सोहेल के साथ हाल ही में 'कॉफी विद करन' में नजर आये थे। जहां तीनों भाईयों ने जमकर मस्ती की और एक-दूसरे की सीक्रेट बातों का खुलासा किया था। अरबाज ने उस ऐपिसोड के बारें में सफाई दी है कि कॉफी विद करन में उन्होंने जो कुछ भी कहा है, उसे गंभीरता से ना लिया जाए।

दबंग भाईयों की तिकड़ी सलमान खान, अरबाज खान और सोहेल खान करन जौहर के सेलिब्रिटी चैट शो 'कॉफी विद करन' के 100वें एपिसोड में नजर आयी थी। जिसमें तीनों भाईयों ने कुछ ऐसे राज़ खोले जो किसी को भी पहले से पता नहीं थे।

यह भी पढ़ें- जानें क्यों, सलमान खान के लिए अब भी नंबर वन हैं कैटरीना कैफ

अरबाज ने मुंबई के पहले जंकयार्ड कैफे के उद्घाटन पर बताया, 'वह सब मजाक था। उसे गंभीरता से लेने की जरूरत नहीं है। हमने शो में जो भी कहा, उसमें अधिकांश बातें मजाक में कही गई थी। कुछ बातें सही थीं, लेकिन उसमें कुछ भी गंभीर नहीं था।'

अरबाज ने शो में इन अटकलों को हवा दी थी कि पत्नी मलायका अरोड़ा खान के साथ तलाक के बाद से वह किसी और के साथ डेटिंग कर रहे हैं। वहीं सलमान के बारें में उन्होंने कहा था कि सलमान सेक्स के बिना एक महीना भी नहीं रह सकते हैं। इस बयान काफी समय तक सुर्खियों में रहा।

यह भी पढ़ें- 'कॉफी विद करण', में नजर आएंगे आमिर, 'दंगल' पर करेंगे बात

वहीं सलमान खान ने एक और राज़ खोलते हुए कहा,'कुछ भी नहीं बदला है, हम पहले भी अंडरवियर शेयर करते थे।' हाल ही में सलमान खान, सोहेल खान और अरबाज खान फिल्मकार करण जौहर के चर्चित टॉक शो में आए थे और उन्होंने अपने रिश्तों और अन्य मुद्दों पर बात की थी।