logo-image

टीम इंडिया को जीत की बधाई देते हुए अनुष्का शर्मा ने शेयर की ये फोटो, कहा- विराट तुम...

अनुष्का के अलावा फिल्म जगत की कई अन्य जानी मानी हस्तियों ने भी सोशल मीडिया के जरिए भारतीय टीम को ऐतिहासिक जीत की बधाई थी.

Updated on: 07 Jan 2019, 03:41 PM

नई दिल्ली:

कप्तान विराट कोहली के नेतृत्व में भारतीय टीम को आस्ट्रेलिया के खिलाफ 71 साल बाद टेस्ट सीरीज में मिली ऐतिहासिक जीत से अभिनेत्री अनुष्का शर्मा बेहद खुश हैं. अनुष्का का कहना है कि उन्हें अपने पति विराट पर बेहद गर्व है. विराट की कप्तानी में भारत ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सीरीज को 2-1 से अपने नाम किया है. दोनों टीमों के बीच चौथा और अंतिम टेस्ट मैच बारिश के कारण ड्रॉ रहा. इस जीत से खुश अनुष्का ने कहा कि उन्हें अपने पति विराट पर बेहद गर्व है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर जारी एक पोस्ट में अपने पति और भारतीय टीम की प्रशंसा भी की.

अनुष्का ने कहा, "वे आए (भारतीय टीम), उन्होंने जीत हासिल की. इस टीम ने इतिहास रचा है. सभी खिलाड़ियों, कोचों और समर्थक स्टॉफ को बधाई. सभी चीजों को छोड़कर किसी एक चीज पर ध्यान केंद्रित करने के लिए दृढ़ विश्वास की जरूरत होती है. मैं बहुत खुश हूं, तुम पर बेहद गर्व है विराट."

अनुष्का के अलावा फिल्म जगत की कई अन्य जानी मानी हस्तियों ने भी सोशल मीडिया के जरिए भारतीय टीम को ऐतिहासिक जीत की बधाई थी. इसमें अनिल कपूर, फिल्मकार तथा अभिनेता फरहान अख्तर और अभिनेता राहुल बोस शामिल हैं.

अगर अनुष्का शर्मा के वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म जीरो रिलीज हुई. आनंद एल राय के डायरेक्शन में बनी फिल्म जीरो में शाहरुख खान लीड रोल में थे जो एक बौने बउवा सिंह के रोल में नजर आए. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं सकी.