logo-image

'सुई धागा' में अनुष्का शर्मा के लुक का उड़ रहा मजाक, मीम देख छूट जाएगी आपकी भी हंसी

अनुष्का शर्मा और वरुण धवन अपनी अपकमिंग मूवी 'सुई धागा' के प्रमोशन में बिजी हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर भी लॉन्च हुआ है।

Updated on: 15 Aug 2018, 10:58 PM

मुंबई:

अनुष्का शर्मा और वरुण धवन अपनी अपकमिंग मूवी 'सुई धागा' के प्रमोशन में बिजी हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर भी लॉन्च हुआ है। इस मूवी में अनुष्का एक साधारण घरेलू महिला का किरदार निभा रही हैं। उनकी एक फोटो सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गई है, जो फिल्म का ही एक सीन है। इस तस्वीर पर यूजर्स अलग-अलग तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।

अनुष्का की फोटो को लेकर इंटरनेट पर मीम्स भी बनने लगे हैं। इस फोटो में अनुष्का रोती-बिलखती दिखाई दे रही हैं, जिसे लेकर खूब मजाक बनाया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा की ये फोटो बन गई है चर्चा का विषय, आखिर क्या है वजह

मूवी का ट्रेलर बताता है कि कैसे एक सिलाई-कढ़ाई के करने वाले खानदान का मौजी (वरुण धवन) सिलाई मशीन की दुकान में काम करता है। वह अपने मालिक का इतना भक्त है कि उनके बेटे की शादी में कुत्ते का रोल करने को भी बुरा नहीं मानता। लेकिन पत्नी ममता (अनुष्का शर्मा) को यह बात नहीं अच्छी लगती।

ये भी पढ़ें: आजादी के दिन परिणीति चोपड़ा-अर्जुन कपूर की 'नमस्ते इंग्लैंड' का नया पोस्टर हुआ आउट

वह मौजी को जिंदगी अपनी शर्तों पर जीने के लिए प्रेरित करती है। इसके बाद शुरू होता है, वरुण धवन के 'अनएम्प्लॉयड' से 'सेल्फ एम्प्लॉयड' बनने तक का सफर।

इस फिल्म में 'मेक इन इंडिया' अभियान की भी झलक देखने को मिलेगी। फिल्म का 'लोगो' देश के स्थानीय कारीगरों ने बनाया है। शरत कटारिया द्वारा निर्देशित और मनीष शर्मा द्वारा निर्मित यह फिल्म 28 सितम्बर को रिलीज होगी।