logo-image

VIDEO : कॉफी मग में जब बना डाली कलाकर ने श्रीदेवी की तस्वीर, वीडियो देखकर सब हुए हैरान

अभिनेता अनुपम खेर ने दिवंगत ऐक्ट्रेस श्रीदेवी के लिए ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें एक कॉफीमेकर मग में डाली गई कॉफी से श्रीदेवी की तस्वीर बनाता है।

Updated on: 15 Mar 2018, 01:10 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी ने पिछले महीने ही इस दुनिया को अलविदा कह दिया है लेकिन उनकी यादें अब भी उनके हर फैंस के दिल में जिन्दा है। उनकी अदाकारी के दिवाने हर शख्स ने उन्हें अपने-अपने तरीके से याद किया था। उनके एक चाहने वाले ने श्रीदेवी को एक अनोखे तरीके से श्रद्धांजलि दिया है।

अभिनेता अनुपम खेर ने दिवंगत ऐक्ट्रेस श्रीदेवी के लिए ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें एक कॉफीमेकर मग में डाली गई कॉफी से श्रीदेवी की तस्वीर बनाता है। अनुपम खेर ने इस वीडियो के साथ लिखा है, 'इस्तांबुल में किसी जगह पर कॉफीमेकर ने इस तरह श्रीदेवी को याद किया।'

वीडियो में देखा जा सकता है कि किस अदाकारी के साथ कलाकार बॉलीवुड की 'चांदनी' श्रीदेवी की खूबसूरत तस्वीर बना डालता है। यह सचमुच काफी अद्भुत और हैरान कर देने वाला है।

बता दे कि श्रीदेवी का निधन 24 फरवरी को दुबई में दुर्घटनावश डूबने की वजह से हुआ था। जिसके बाद 28 फरवरी को मुंबई में उनका अंतिम संस्कार किया गया था। श्रीदेवी के अंतिम दर्शन के लिए फैन्स की भारी भीड़ उमडी थी। इस घटना के बाद पूरे बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ गई थी। बॉलीवुड की तमाम बड़ी हस्तियां उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंची थी।

श्रीदेवी को 'मिस्टर इंडिया', 'सदमा', 'चालबाज', 'चांदनी' , नगीना जैसी कई बेहतरीन फिल्मों के लिए जाना जाता है। साल 2012 में 'इंग्लिश विंग्लिश' से श्रीदेवी ने बड़े परदे पर धमाकेदार कमबैक किया था। अभिनेत्री की आखिरी फिल्म 2017 में आई 'मॉम' थी।

और पढ़ें: WATCH : आतंकवाद की ट्रेनिंग लेते नजर आए राजकुमार राव, फिल्म 'ओमेर्टा' के ट्रेलर में दिखा दमदार लुक