logo-image

सिर्फ 10 साल की उम्र में ही अनुपम खेर ने लिखनी शुरू कर दी थी अपनी आत्मकथा

अनुपम ने शनिवार को अपने किताब के बारे में ट्विटर पर खुलासा किया

Updated on: 24 Jun 2019, 01:34 PM

नई दिल्ली:

साल 1984 में अनुपम खेर की प्रशंसित फिल्म 'सारांश' का निर्देशन करने वाले फिल्म निर्माता महेश भट्ट को अभिनेता की आत्मकथा में खास व्यक्ति के रूप में दिखाया गया है. अनुपम ने शनिवार को अपने किताब के बारे में ट्विटर पर खुलासा किया. इसके बाद शेखर कपूर, अनिल कपूर और महेश भट्ट सहित मशहूर हस्तियों ने उन्हें बधाई दी.

महेश ने ट्वीट किया, "अनुपम खेर, एक साधारण व्यक्ति की असाधारण कहानी, जिसने ये साबित कर दिया कि अगर आप सपने देख सकते हो, तो उसे पूरा भी कर सकते हो."

इस ट्वीट के उत्तर में अनुपम ने लिखा, "शुक्रिया, मेरे प्यारे महेश भट्ट साहब. मेरी आत्मकथा में आपने बहुत ही अहम किरदार निभाया है."

बीते महीने 'सारांश' फिल्म को रिलीज हुए 35 साल हो गए. तब अभिनेता ने ट्वीट किया, "मेरी पहली फिल्म 'सारांश' 25 मई 1984 को रिलीज हुई थी. 35 साल बीत चुके हैं. मैं 28 साल का था और मैंने 65 वर्षीय बी.वी प्रधान (फिल्म में) का किरदार निभाया था. यह एक लंबी यात्रा की तरह लगता है. "

यह भी पढ़ें- रणबीर-आलिया संग ऋषि कपूर से मिलने पहुंची ऐश्वर्या राय बच्चन, देखें ये Viral Photos

अपनी आत्मकथा को लेकर अनुपम ने 22 जून को ट्वीट किया था, "यह कहना अतिश्योक्ति नहीं होगी कि मैंने 10 साल की उम्र से ही अपनी आत्मकथा लिखनी शुरू कर दी थी, तब से मैंने अपनी जिंदगी के उतार चढ़ाव को जीने के साथ उसे कैद भी किया. अब वक्त है अपनी जिंदगी को आप सबके साथ एक किताब के रूप में साझा करने का."