BREAKING NEWS
  • अब कोई लिंक भेजें तो उसे खोलने से पहले दस बार सोचें, सोशल मीडिया पर बढ़ रही है फर्जी प्रोफाइल की संख्या- Read More »
  • बिहार की बाढ़ और सूखे को केन्द्र राष्ट्रीय आपदा घोषित करे, राजद नेता तेजस्वी बोले- Read More »
  • Sheila Dikshit Funereal LIVE Updates : नेशनल कांफ्रेंस के अध्‍यक्ष उमर अब्‍दुल्‍ला ने शीला दीक्षित को दी श्रद्धांजलि- Read More »

सिर्फ 10 साल की उम्र में ही अनुपम खेर ने लिखनी शुरू कर दी थी अपनी आत्मकथा

IANS  |   Updated On : June 24, 2019 01:34 PM

नई दिल्ली:  

साल 1984 में अनुपम खेर की प्रशंसित फिल्म 'सारांश' का निर्देशन करने वाले फिल्म निर्माता महेश भट्ट को अभिनेता की आत्मकथा में खास व्यक्ति के रूप में दिखाया गया है. अनुपम ने शनिवार को अपने किताब के बारे में ट्विटर पर खुलासा किया. इसके बाद शेखर कपूर, अनिल कपूर और महेश भट्ट सहित मशहूर हस्तियों ने उन्हें बधाई दी.

महेश ने ट्वीट किया, "अनुपम खेर, एक साधारण व्यक्ति की असाधारण कहानी, जिसने ये साबित कर दिया कि अगर आप सपने देख सकते हो, तो उसे पूरा भी कर सकते हो."

इस ट्वीट के उत्तर में अनुपम ने लिखा, "शुक्रिया, मेरे प्यारे महेश भट्ट साहब. मेरी आत्मकथा में आपने बहुत ही अहम किरदार निभाया है."

बीते महीने 'सारांश' फिल्म को रिलीज हुए 35 साल हो गए. तब अभिनेता ने ट्वीट किया, "मेरी पहली फिल्म 'सारांश' 25 मई 1984 को रिलीज हुई थी. 35 साल बीत चुके हैं. मैं 28 साल का था और मैंने 65 वर्षीय बी.वी प्रधान (फिल्म में) का किरदार निभाया था. यह एक लंबी यात्रा की तरह लगता है. "

यह भी पढ़ें- रणबीर-आलिया संग ऋषि कपूर से मिलने पहुंची ऐश्वर्या राय बच्चन, देखें ये Viral Photos

अपनी आत्मकथा को लेकर अनुपम ने 22 जून को ट्वीट किया था, "यह कहना अतिश्योक्ति नहीं होगी कि मैंने 10 साल की उम्र से ही अपनी आत्मकथा लिखनी शुरू कर दी थी, तब से मैंने अपनी जिंदगी के उतार चढ़ाव को जीने के साथ उसे कैद भी किया. अब वक्त है अपनी जिंदगी को आप सबके साथ एक किताब के रूप में साझा करने का."

First Published: Monday, June 24, 2019 01:24 PM
Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

RELATED TAG: Anupam Kher, Autobiography, Writing, Age 10 Years,

डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

अन्य ख़बरें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो