logo-image

Big Boss के बाद अब अनूप जलोटा का नया अवतार, भक्ति को छोड़ गाएंगे बॉलीवुड के ये गाने

'भजन सम्राट' के नाम से चर्चित गायक अनूप जलोटा एक रेट्रो बॉलीवुड नाइट कार्यक्रम 'तराने' में लाइव परफॉर्म करेंगे.

Updated on: 14 May 2019, 11:46 PM

नई दिल्ली:

'भजन सम्राट' के नाम से चर्चित गायक अनूप जलोटा एक रेट्रो बॉलीवुड नाइट कार्यक्रम 'तराने' में लाइव परफॉर्म करेंगे. बॉलीवुड गीतों के संगीत समारोहों पर केंद्रित एक स्टार्टअप 'ता रा रम एंटरटेनमेंट' द्वारा आयोजित कार्यक्रम में वह 18 मई को गायिका उषा टिमोथी के साथ परफॉर्म करेंगे.

यह भी पढ़ें ः Game Of Thrones में फैंस ने ढूंढी एक और गलती, वायरल हुई तस्वीर

'ता रा रम एंटरटेनमेंट' की निदेशक आंचल मलिक ने कहा, "अनूप जलोटा एक बहुमुखी गायक हैं, वह भजन, भक्ति के गीत और बिना किसी परेशानी के बॉलीवुड के गाने गा सकते हैं. हम युवओं को उनकी इसी प्रतिभा के साथ जोड़ने का प्रयास करेंगे."

यह भी पढ़ें ः शिबानी दांडेकर के साथ वक्त बिता रहे हैं फरहान अख्तर, शेयर की हॉलीडे फोटो

फेमस टीवी शो बिग बॉस सीजन 12 में भजन गायक अनूप जलोटा जसलीन के साथ गए थे. उन दोनों के रिलेशनशिप को लेकर काफी अफवाहें भी फैली थीं, लेकिन जसलीन ने अनूप जलोटा के साथ अपने रिश्ते को लेकर कहा कि उनका अनूप के साथ अफेयर सिर्फ एक मजाक था. जो कि काफी लंबा खिंच गया, लेकिन जसलीन ने शो को स्क्रिप्टेड होने की बात से इंकार किया.

यह भी पढ़ें ः देशभक्ति की भावना से सराबोर है India's Most Wanted का नया गाना 'वंदे मातरम'

बता दें कि बिग बॉस के घर में जसलीन और अनूप ने एक साथ एंट्री किया था. दोनों ने कबूला था कि वो रिलेशनशिप में हैं. इसके बाद अनूप और जसलीन कई दिनों तक सुर्खिंयों में थे. दोनों के रिलेशनशिप को लेकर कई स्टोरीज भी बनी थी.