'इंडियन आइडल' कंटेस्टेंट खुदा बख्श की चमकी किस्मत, 'पलटन' के गाने में बिखेरेंगे अपनी आवाज़ का जादू

इंडियन आइडल' के मेजबान अनु मलिक ने रियलिटी शो के पूर्व कंटेस्टेंट खुदा बख्श को आगामी फिल्म 'पलटन' के एक गाने में अपनी आवाज़ देने के लिए चुना है।

  |   Updated On : August 30, 2018 09:27 PM
कंटेस्टेंट खुदा बख्श

कंटेस्टेंट खुदा बख्श

मुंबई:  

इंडियन आइडल' के मेजबान अनु मलिक ने रियलिटी शो के पूर्व कंटेस्टेंट खुदा बख्श को आगामी फिल्म 'पलटन' के एक गाने में अपनी आवाज़ देने के लिए चुना है। बख्श 'इंडियन आइडल' के नौवें सीजन के तीन प्रतियोगियों में से एक थे। वह फिल्म निर्माता जे.पी. दत्ता, गीतकार जावेद अख्तर और गायक सोनू निगम के साथ अपनी आगामी फिल्म 'पलटन' के प्रचार के लिए 'इंडियन आइडल 10' के सेट पर भी आये थे। पंजाब के रहने वाले बख्श 'इंडियन आइडल' के मंच पर वापसी से भावुक हो गए।

अनु मलिक ने कहा, 'खुदा बख्श हमारा बच्चा है और लाखों लोग उनकी आवाज पंसद करते हैं। उनकी आवाज अनोखी है, जिसे 'नायाब' कहा जा सकता है। हम सभी को खुदा बख्श पर गर्व है। जब मैंने उन्हें गीत के लिए बुलाया तो वह स्टूडियो आए और वहां गाना सीखा और प्रस्तुति दी।' उन्होंने कहा, 'मुझे यकीन है कि उसका शानदार भविष्य है और हम उन्हें शुभकामनाएं देते हैं।'

और पढ़ें: 'मंटो' के लिए ऋषि कपूर समेत इन दिग्गज कलाकरों ने नहीं ली फीस, नवाज़ुद्दीन ने लिए सिर्फ 1 रुपए

1962-1967 तक  भारत और चीन के बीच चले युद्ध पर आधारित इस फिल्म की स्टार कास्ट भी लंबी चौड़ी है। 

जैकी श्रॉफ, सुनील शेट्टी, अर्जुन रामपाल, सोनू सूद, गुरमीत चौधरी, सिद्धार्थ कपूर, हर्षवर्धन राणे और लव सिन्हा जैसे स्टार्स से भरी इस फिल्म के सभी जवानों का फर्स्ट लुक आज जारी हो गया है। फिल्म 7 सितंबर को रिलीज होगी।

First Published: Thursday, August 30, 2018 09:14 PM

RELATED TAG: Indian Idol, Paltan, Khuda Baksh,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो