logo-image

'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' का दूसरा ट्रेलर रिलीज, दिल जीत लेंगे सोनम-राजकुमार

राजकुमार राव (Rajkummar Rao), सोनम कपूर (Sonam Kapoor), अनिल कपूर (Anil Kapoor) और जूही चावला (Juhi Chawla) स्टारर 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' (Ek Ladki Ko Dekha Toh Aisa Laga) फिल्म का दूसरा ट्रेलर आउट हो गया है.

Updated on: 28 Jan 2019, 09:47 PM

मुंबई:

राजकुमार राव (Rajkummar Rao), सोनम कपूर (Sonam Kapoor), अनिल कपूर (Anil Kapoor) और जूही चावला (Juhi Chawla) स्टारर 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' (Ek Ladki Ko Dekha Toh Aisa Laga) फिल्म का दूसरा ट्रेलर आउट हो गया है. मूवी के पहले ट्रेलर में दर्शकों को पता चल गया था कि इसकी कहानी क्या है, लेकिन दूसरा ट्रेलर आपको दूसरे ही पहलू में लेकर जाएगा.

इस फिल्म में सोनम कपूर एक ऐसी लड़की का किरदार निभा रही हैं, जो बचपन से ही शादी करने का ख्वाब सजाती है. उसके बड़े होने पर घरवाले भी उसका सपना पूरा करने में लग जाते हैं, लेकिन जैसा दिख रहा है, कहानी उससे कुछ अलग है. दरअसल, यह फिल्म समलैंगिक रिश्ते पर बनाई गई है.

ये भी पढ़ें: अक्षय कुमार के पॉपुलर सॉन्ग #PosterChapwaDo पर थिरकते दिखें कार्तिक आर्यन और कृति सेनन, देखें Video

फिल्म के दूसरे ट्रेलर में यह दिखाया गया है कि किस तरह से पूरा परिवार और समाज इस तरह के रिश्ते से नफरत करता है, लेकिन राजकुमार राव जैसे लोग इन रिश्तों की भावनाओं को समझते हैं.

यहां देखें फिल्म का ट्रेलर:

'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' फिल्म को शैली चोपड़ा ने डायरेक्ट किया है और विधु विनोद चोपड़ा ने प्रोड्यूस. यह मूवी 1 फरवरी 2019 को रिलीज होगी.