logo-image

माधुरी दीक्षित संग 18 फिल्मों में काम कर चुके अनिल कपूर ने कहा- 'मुझे ऐसा नहीं लगा कि...'

अनिल ने बताया कि राकेश रोशन की फिल्म 'किशन कन्हैया' में माधुरी के साथ काम करने में उन्हें बहुत मजा आया था और अब 'टोटल धमाल' में भी बिल्कुल वैसा ही अनुभव रहा.

Updated on: 23 Feb 2019, 11:37 AM

मुंबई:

अभिनेता अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की जोड़ी इंद्र कुमार की फिल्म 'टोटल धमाल' में एक बार फिर नजर आई है. अनिल का कहना है कि माधुरी इतने सालों में बिल्कुल नहीं बदली हैं.

अनिल ने कहा, 'क्या आप यकीन करेंगे कि मैंने माधुरी दीक्षित के साथ 18 फिल्में की हैं.' अभिनेता ने कहा कि 'टोटल धमाल' में उनके साथ काम करने पर उन्हें महसूस हुआ कि वह पहले जैसी ही हैं. दोनों कलाकारों ने इंद्र कुमार के साथ इससे पहले उनकी फिल्म 'बेटा ' (1992) में काम किया था.

ये भी पढ़ें: B'DAY Special: 50 साल की हुई 'मैंने प्यार किया' एक्ट्रेस भाग्यश्री, जानें कुछ अनसुने किस्से

अनिल ने कहा, 'हमने कई फिल्मों में साथ काम किया है तो हम बिना कोई चर्चा किए कैमरे पर एक-दूसरे की प्रतिक्रिया को बता सकते हैं. मैं माधुरी के साथ काम करने को लेकर बेहद सहज हूं. हमने इससे पहले राजकुमार संतोषी की फिल्म 'लज्जा' (2001) में साथ काम किया था और अब वह फिर वापस आ गई हैं और उतनी ही खूबसूरत दिख रही है, जितना पहले दिखती थीं.'

अनिल इस बात से खुश हैं कि माधुरी नहीं बदली हैं. उन्होंने कहा, 'यह बात अच्छी रही कि कई सालों तक आपके साथ काम कर चुकी सह-कलाकार अपनी निजी जिंदगी के लिए ब्रेक लेने, शादी करने और बच्चों के बाद वापस आती है और फिर भी पहले जैसी है. यकीन कीजिए, मुझे ऐसा नहीं लगा कि हमने 18 सालों से साथ में काम नहीं किया है. यह ऐसा लगा जैसे कल की ही बात है, जब हमने 'तेजाब', 'बेटा', 'खेल' और 'पुकार' जैसी फिल्में की थीं.'

अनिल ने बताया कि राकेश रोशन की फिल्म 'किशन कन्हैया' में माधुरी के साथ काम करने में उन्हें बहुत मजा आया था और अब 'टोटल धमाल' में भी बिल्कुल वैसा ही अनुभव रहा.

ये भी पढ़ें: 'Sanju' की मां के बाद अब संजय दत्त की 'पत्नी' बनेंगी मनीषा कोइराला, कहा- मेरी दूसरी...

यह एक महीने के भीतर अनिल की दूसरी रिलीज होगी. इसके पहले वह 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' में नजर आएं, जिसमें सोनम कपूर, राजकुमार राव और जूही चावला जैसे कलाकार थे.

अनिल ने कहा कि यह सच है लेकिन 'एक लड़की को देखा' से 'टोटल धमाल ' बिल्कुल अलग है और दर्शक एक महीने के भीतर उन्हें दूसरी बार देखकर बोर नहीं होंगे.