logo-image

चीन में होगी 'अंधाधुन' रिलीज, जानिए क्या है आयुष्मान खुराना की फिल्म का नया नाम

चीन में राघवन की रिलीज होने वाली यह पहली फिल्म है.

Updated on: 12 Mar 2019, 10:08 AM

नई दिल्ली:

आयुष्मान खुराना की ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म 'अंधाधुन' चीन में 'पियानो प्लेयर' के रूप में रिलीज होगी. एक बयान के मुताबिक, वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स व मैचबॉक्स पिक्चर्स द्वारा निर्मित 'अंधाधुन' के निर्देशक श्रीराम राघवन हैं. फिल्म को अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर इरोस इंटरनेशनल द्वारा वितरित किया गया.

वायकॉम 18 के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर अजीत अंधारे ने कहा, "मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि वायकॉम 18 स्टूडियोज ने चीन में अपनी पहली रिलीज हासिल कर ली है और वह भी हमारी पसंदीदा फिल्म 'अंधाधुन' के साथ. मैं चीन के बॉक्स ऑफिस पर अपनी फिल्म की संभावना को लेकर बहुत उत्साहित हूं."

चीन में राघवन की रिलीज होने वाली यह पहली फिल्म है. चीन में इस थ्रिलर फिल्म के रिलीज के वायकॉम स्टूडियोज ने इरोस इंटरनेशनल के साथ मिलकर अब टैंग मीडिया पार्टनर्स के साथ साझेदारी की है.

आयुष्मान खुराना और राधिका आप्टे अभिनीत फिल्म 'अंधाधुन' भारत में पिछले साल पांच अक्टूबर को रिलीज हुई थी. इस फिल्म के लिए अभिनेता आयुष्मान खुराना ने अपने किरदार की तैयारी के लिए तीन महीनों तक दिव्यांगों के स्कूल गए. श्रीराम राघवन निर्देशित रोमांटिक थ्रिलर 'अंधाधुन' में तब्बू और राधिका आप्टे भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आईं.

(इनपुट आईएएनएस से)