logo-image

हनुमान भक्त हैं अमिताभ बच्चन, यकीन न आए तो देख लीजिए ये वीडियो

बिग बी, अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे

Updated on: 28 Apr 2019, 05:12 PM

नई दिल्ली:

मेगास्टार अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं. वह अक्सर अपनी फोटोज और वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. हाल ही में बिग बी ने अपने ट्विटर पेज पर एक वीडियो पर रिट्वीट किया. जोकि काफी मजेदार है. दरअसल, इस वीडियो में एक विदेशी महिला हनुमान चालीसा को गाती हुई नजर आ रही है. इसके अलावा हनुमान जयंती के मौके पर अमिताभ ने लोगों को बधाई देते हुए लिखा- आज तो अमर, अकबर और एंथनी डे हो गया.. हनुमान जयंती, जुम्मा, गुड फ्राइडे.

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें  तो अमिताभ दो भाषाओं में बन रही 'तेरा यार हूं मैं' की शूटिंग में बिजी हैं. ये फिल्म तेलुगू और हिंदी में रिलीज होगी. ये पहली बार है जब अमिताभ किसी तेलुगू फिल्म में काम करेंगे.

वैसे हाल ही में बिग बी, तापसी पन्नु के साथ बदला में नजर आए थे. फिल्म ने जबरदस्त कमाई करते हुए 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. फिलहाल इस फिल्म के अलावा बिग बी, अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे. फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लीड रोल में नजर आएंगे. सलमान खान की फिल्म दबंग 3 के क्लैश होने के कारण ब्रह्मास्त्र की रिलीज को टाल दिया गया है.