logo-image

सोनम कपूर के इग्नोर करने पर तिलमिलाए अमिताभ ने बोला- सबको थैंक्स कहा मुझे छोड़कर

बॉलीवुड के शंहशांह अमिताभ बच्चन को भी भला कोई इग्नोर कर सकता है क्या? पर बॉलीवुड की फैशन दीवा सोनम कपूर ने कर दिया।

Updated on: 13 Jun 2017, 11:59 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन को भी भला कोई इग्नोर कर सकता है क्या? पर बॉलीवुड की फैशन दीवा सोनम कपूर ने कर दिया। हालांकि गलती से ऐसा हुआ। पर शहंशाह भी कहां पीछे रहने वाले थे, उन्होंने तुरंत बताया कि वो अमिताभ बच्चन है।

दरअसल मामला कुछ ऐसा है कि 9 जून को सोनम कपूर का बर्थडे था। अमिताभ बच्चन ने भी उनको मैसेज कर बर्थडे की बधाई दी। पर गलती से सोनम उनका मैसेज मिस कर गई। वहीं जब उन्होंने ट्विटर पर बर्थडे पर मिले मैसेज का रिप्लाई करते समय सोनम ने सुनील शेट्टी को तो थैंक्यू बोला तो अमिताभ बच्चन ने उन्हें अपने मैसेज की याद कुछ इस तरह दिलाई।

इसे भी पढ़ें: B'Day: बॉयफ्रेंड आनंद अहूजा ने इस तरह खास बनाया सोनम कपूर का बर्थडे

अमिताभ बच्चन ने एंग्री वाले इमोजी के साथ लिखा, 'और मेरा क्या..मैं अमिताभ बच्चन हूं माई डियर..मैंने तुम्हें जन्मदिन पर मैसेज किया लेकिन अभी तक मुझे अभी तक रिप्लाई नहीं किया..Arrrggghhhh'

बस फिर क्या था सोनम कपूर ने फौरन ही अमिताभ बच्चन से माफी मांगी। सोनम ने कहा कि 'ओह माई गॉड सर मुझे मैसेज नहीं मिला। मुझे अभिषेक का मैसेज मिला लेकिन आपका नहीं। मैं हमेशा रिप्लाई करती हूं। आई एम सो सो सॉरी।' 

अब अमिताभ ने भले ही मजाक में क्लास ले ली हो मगर सीनियर बच्चन को गुस्सा आ जाए तो सोनम कपूर का डरना तो नैचुरल हैं ना!  बता दे कि अमिताभ बच्चन सोनम कपूर की अगली फिल्म पैडमैन में कैमिय़ो रोल अदा कर रहे है। 

इसे भी पढ़ें: जोरशोर से हो रही 'पैडमैन' की शूटिंग.. सामने आई अक्षय कुमार-सोनम कपूर की ये तस्वीर