विराट के समर्थन में आए अमिताभ बच्चन, बोले- कोहली को विजेता मानने के लिए शुक्रिया

यह दूसरी बार है जब ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने कोहली पर सवाल खड़े किए हैं। लेकिन ऐसे में टीम इंडिया कैप्टन कोहली को अब बॉलीवुड के शहंशाह का समर्थन हासिल हुआ है।

  |   Updated On : March 22, 2017 07:58 AM

नई दिल्ली:  

भारत और ऑस्ट्रलिया के दूसरे टेस्ट मैच से शुरू हुआ विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ की चीटिंग से शुरू हुआ विवाद अब डोनाल्ड ट्रंप पर आ गया है। आप भी सोच रहे होंगे कि इस विवाद में डोनाल्ड ट्रंप कहा से आ गये तो हम आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई अखबार ने भारतीय कप्तान विराट कोहली की तुलना ट्रंप से कर दी है।

स्टीव स्मिथ के चीटिंग पर सवाल खड़े करने के बाद कप्तान विराट कोहली ऑस्ट्रेलियाई मीडिया के निशाने पर आ गये हैं। यह दूसरी बार है जब ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने कोहली पर सवाल खड़े किए हैं। लेकिन ऐसे में टीम इंडिया कैप्टन कोहली को अब बॉलीवुड के शहंशाह का समर्थन हासिल हुआ है।

यह भी बता दें- भारत-ऑस्ट्रेलिया टीम का नहीं थम रहा विवाद, ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने डोनाल्ड ट्रंप से की विराट कोहली की तुलना

बिग बी ने ट्वीट करके कोहली की आलोचना को सकारात्मक तरीके से लिया है। अमिताभ बच्चन ने कोहली ने ट्विटर पर लिखा, 'ऑस्ट्रेलियाई मीडिया विराट को खेल की दुनिया का ट्रंप कह रही है। उन्हें विजेता और प्रेजीडेंट मानने के लिए शुक्रिया!

ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने बताया खेल का डोनाल्ड ट्रंप

ऑस्ट्रेलियाई अखबार 'द डेली टेलीग्राफ' में छपे एक आर्टिकल में विराट कोहली को डोनाल्ड ट्रंप बताया गया है। अखबार ने लिखा है, 'विराट कोहली विश्व खेल जगत के (अमेरिकी राष्ट्रपति) डोनाल्ड ट्रंप हैं। राष्ट्रपति ट्रंप की तरह कोहली ने अपने ऊपर लगे आरोपों से ध्यान भटकाने के लिए मीडिया पर दोष मढ़ने का फैसला किया हुआ है।'

यह भी बता दें- अश्विन को पछाड़ रवीन्द्र जडेजा बनें दुनिया के नंबर एक ICC टेस्ट गेंदबाज

गावस्कर ने बताया ऑस्ट्रेलियाई टीम का सपोर्टिंग स्टाफ

वहीं ऑस्ट्रेलियाई मीडिया की इन हरकतों पर पहले ही महान बल्लेबाज गावस्कर कंगारू टीम का सपोर्टिंग स्टाफ बता चुके हैं। गावस्कर ने कहा कि आस्ट्रेलियाई मीडिया पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया जाना चाहिए, क्योंकि वे आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के ही सपोर्टिंग स्टाफ हैं।

First Published: Wednesday, March 22, 2017 07:44 AM

RELATED TAG: Irat Kohli, Donald Trump, Amitabh Bachchan,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो